Radhika Madan Sunny Kaushal Shiddat Trailer Bollywood News Entertainment News

राधिका मदान-सनी कौशल की ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज, कैसे निभाया जाता है प्यार ये सिखाएगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान और सनी कौशल स्टारर ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘‘ शिद्दत’ के ट्रेलर के साथ प्यार की ताकत को महसूस करें। ‘शिद्दत’01 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।’’   


गौरतलब है कि ‘मैडॉक फिल्म्स’ प्रोडक्शन के सौजन्य से निर्मित और कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी-राधिका के अलावा डायना पेंटी और मोहित रैना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘शिद्दत’ को मुंबई, लंदन, पेरिस और ग्लासगो में शूट किया गया है। इस फिल्म की पटकथा श्रीधर राघवन ने लिखी है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और भूषण कुमार ने किया है।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म की कहानी दो कपल पर आधारित है। कार्तिका उर्फ राधिका मदान और जग्गी उर्फ सनी कौशल। कार्तिका की सगाई किसी और से हो चुकी है, लेकिन जग्गी और वह दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज आ चुके हैं। हालांकि कार्तिका, जग्गी को फ्रेंडजोन में रखना चाहती है। लेकिन सनी को प्यार चाहिए। फिल्म के एक सीन में कार्तिका, जग्गी को डूबने से बचाती है और किस करती हैं। वहीं जग्गी इसको यह प्यार वाली किस समझ लेता है। जबकि वो किस कार्तिका सीपीआर (Cardiopulmonary resuscitation) के तौर पर करती हैं। इसके बाद फिल्म की कहानी में क्या ट्विस्ट आते हैं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

    

Live TV

-->

Loading ...