Chandigarh, Aam Aadmi Party, Republic Day, Kisan Parade, Motorcycle Rally, MLA Kulatar Singh

'ट्रैक्टर परेड’ में शामिल होंगे AAP के विधायक और पदाधिकारी: भगवंत मान

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई गणतंत्र दिवस पर किसानों द्वारा प्रायोजित ‘किसान ट्रैक्टर परेड’ में शामिल होकर प्रदेश भर में मोटरसाइकिल रैली निकालेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान एवं किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व विधायक कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि आप पार्टी के सभी कार्यकर्ता 23 जनवरी को पूरे पंजाब में बाइक रैली करेंगे ताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों द्वारा प्रायोजित किसान ट्रैक्टर परेड में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सके। 

एंड्रायड पर Dainik Savera App डाउनलॉड करें

उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार ऐसा परेड होगा, जहां एक तरफ दिल्ली के भीतर देश के जवान परेड करेंगे और दूसरी तरफ दिल्ली के बाहरी सड़कों पर अपने ट्रैक्टरों के साथ देश के किसान ट्रैक्टर परेड करेंगे। इस अवसर पर पार्टी के सभी विधायक और पदाधिकारी किसान ट्रैक्टर परेड में हिस्सा लेंगे और अपने देश के किसानों के हौसले बुलंद करेंगे। पार्टी के सारे कार्यकर्ता इस परेड में नेता के रुप में नहीं, बल्कि देश के एक जिम्मेदार नागरिक के रुप में भाग लेंगे।

Iphone पर  Dainik Savera App डाउनलॉड करें

उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से देश के किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार उनकी मांगों को मानने के बजाय किसानों को पाकिस्तान तथा चीन के एजेंट, गद्दार और खालिस्तानी कहकर किसान आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश में लगी है। एक लोकतांत्रिक देश के लिए इससे ज्यादा गर्व की बात और क्या हो सकती है कि पिछले दो महीनों से लाखों किसान भीषण ठंड को झेलते हुए बिना कोई हिंसा किए, शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। मोदी सरकार को अब अपने मन की नहीं, किसानों के मन की बात सुननी चाहिए और  कानूनों को तुरंत रद्द करना चाहिए।


Live TV

-->

Loading ...