पर्यटकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

कश्मीर घूमने जा रहे पर्यटकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

कश्मीर की वादियों में घूमने जा रहे पर्यटकों के लिए वीरवार की सुबह काल बनकर सामने आई। विभिन्न बाहरी प्रदेशों से इनोवा गाड़ी पर कश्मीर जा रहे पर्यटकों की गाड़ी सुबह जम्मू पठानकोट राजमार्ग पर स्थित लोगेट मोड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे 2 पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान 61 वर्षीय इदरीस पुत्र शरीफ निवासी उत्तर प्रदेश और 24 वर्षीय शाद पुत्र सरफराज निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। 

हालांकि इदरीस की मौत मौके पर हुई थी लेकिन शाद ने गवर्नमैंट मैडीकल कालेज कठुआ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार इनोवा गाडी नंबर एचआर 26 एएल-7273 पर सवार 9 लोग लखनपुर से कश्मीर जा रहे थे कि राजमार्ग पर लोगेट मोड़ के समीप अचानक गाड़ी के चालक ने नियंत्रण खो दिया जिसके चलते गाड़ी हाइवे पर बने डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। 

इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए गवर्नमेंट मैडीकल कॉलेज कठुआ पहुंचाया गया। यहां उन्हें उपचार दिया गया। घायलों की पहचान निसार अहमद पुत्र हबी, मोहम्मद समीर पुत्र निसार अहमद, साविया पुत्री शमीम निवासी नैनीताल, सौबी पुत्री इदरीस, नईम पुत्र सुभान, मोहम्मद शरीफ पुत्र मोहम्मद सवार, शरीक पुत्र शरीफ सभी निवासी नैनीताल के रूप में हुई है। उधर, पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर गाड़ी को हाइवे से हटायज्ञ वहीं, मृतकों के शव को पुलिस ने शवगृह में रखवाया है और घायलों को उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सभी लोग कश्मीर घूमने के लिए जा रहे थे कि लोगेट मोड में इनकी गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Live TV

Breaking News


Loading ...