perfect look

इस तरह गर्मियों के मौसम में आपको मिलेगी परफेक्ट लुक

परफेक्ट दिखना हर किसी को पसंद होता है फिर चाहे वो महिला हो या पुरुष। स्टाइलिश और आकर्षक लुक के लिए लोग नए नए ट्रेंड को फॉलो करते हैं। लेकिन इस गर्मियों के मौसम में सभी को बहुत तकलीफों का सामना करना पड़ता है। ऐसे मौसम में ऐसा लुक चाहिए होता है जो आपको गर्मी में भी कूल लुक दे और आपको आकर्षक भी दिखाए। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं जिन्हें आपको जरूर अपनाना चाहिए। 

1. अनुपात को संतुलित करने का तरीका जानें:- अनुपात को संतुलित करना एक समग्र सौंदर्य सद्भाव बनाने के लिए आपके संगठनों को स्टाइल करने के बारे में है। जिस तरह से आप इसे प्राप्त करते हैं वह आपके शरीर के आकार के अनुरूप कपड़े पहनकर होता है। जब आप बड़े आकार के कपड़ों या असामान्य आकृतियों के साथ खेलना चाहते हैं, तो बाकी के लुक को फिट रखते हुए इसे एक फैशन पल बनाएं। 

2. अपनी व्यक्तिगत शैली का पता लगाएं:- एक हस्ताक्षर शैली विकसित करने में वर्षों लग सकते हैं, लेकिन आप एक मूडबोर्ड बनाकर शुरुआत कर सकते हैं। याद रखें कि व्यक्तिगत शैली एक प्रयोग है; जब तक आप ड्रेसिंग रूम में न हों, तब तक आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आपको किस अद्भुत लुक का इंतजार है। "पुरुषों के कपड़े" और "महिलाओं के वस्त्र" श्रेणियों को यह निर्धारित नहीं करना चाहिए कि आप कैसे खरीदारी करते हैं। 

3. एक बेहतर दुकानदार बनें:- आप जो चाहते हैं उसके लिए खरीदारी करना सीखना आपको अपनी अलमारी को उन वस्तुओं से भरने से बचने में मदद करेगा जो आपने कभी नहीं पहनी हैं। जब आपकी अलमारी में ऐसे टुकड़े होते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं, तो एक पोशाक को स्टाइल करना दूसरा स्वभाव बन जाएगा।

4. लुक के साथ जोड़े रंग:- अगर आप अपने लुक में रंग जोड़ने को लेकर नर्वस हैं, तो सिर्फ एक रंगीन पीस से शुरुआत करें और अपने बाकी लुक को न्यूट्रल रखें। जैसे-जैसे आप रंगों के साथ अधिक सहज होते जाएंगे, आप सीखेंगे कि आपकी शैली के लिए कौन से रंग संयोजन सबसे अच्छे हैं। प्रेरणा के लिए रंग चक्र पर एक नज़र डालें।

5. पैटर्न और बनावट मिश्रण:- अपने हैंडबैग को अपने जूतों से मिलाने के दिन खत्म हो गए हैं। क्लैशिंग टेक्सचर्स और प्रिंट्स एक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाते हैं। धारियों जैसे तटस्थ पैटर्न और चमड़े और निट जैसे कम-कुंजी बनावट के साथ छोटे से शुरू करें। 

Live TV

Breaking News


Loading ...