Indian women cricket tour of Australia

Covid-19 के कारण Indian Women Cricket के Australia दौरे के कार्यक्रम में हो सकता है बदलाव

नई दिल्लीः कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों तथा सिडनी और मेलबर्न में लॉकडाउन के चलते भारतीय महिला क्रिकेट टीम के आगामी आस्ट्रेलिया दौरे के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है। भारत और आस्ट्रेलिया को अगले महीने तीनों प्रारूपों में एक दूसरे का सामना करना है। इसमें तीन वनडे, इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय और वाका मैदान पर होने वाला ऐतिहासिक दिन रात्रि टेस्ट मैच शामिल है।श्रृंखला की शुरुआत 19 सितंबर को सिडनी में पहले वनडे से होगी जिसके बाद मेलबर्न और पर्थ में मैच खेले जाएंगे। 

क्रिकेट.सीओ.एयू की रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘लेकिन सिडनी और मेलबर्न में कोविड-19 लॉकडाउन और राज्यों की सीमाएं बंद कर दिये जाने के कारण इन मैचों को तय कार्यक्रम के साथ आयोजित किये जाने की संभावना नहीं है। ’’इसमें कहा गया है, ‘‘क्रिकेट आस्ट्रेलिया इन सात मैचों के आयोजन को लेकर अभी सरकारी अधिकारियों से बातचीत कर रहा है। मैचों के कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा जल्द किये जाने की संभावना है। ’’क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि वह स्थिति पर नजर रखे हुए है।

भारतीय महिला टीम को पूर्व कार्यक्रम के अनुसार रविवार को आस्ट्रेलिया के लिये रवाना होना है। आस्ट्रेलिया के कोविड-19 दिशानिर्देशों के अनुसार बाहर से आने वाले लोगों को दो सप्ताह तक पृथकवास पर रहना होता है। न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया राज्य की आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल खिलाड़ियों को भी मैचों का आयोजन किसी अन्य राज्य में होने पर पृथकवास पर रहना होगा।

Live TV

-->

Loading ...