Shahid Kapoor

OTT platform पर नई पारी को लेकर थोड़ी घबराहट है: Shahid Kapoor

‘ओटीटी’ मंच पर अपनी नई पारी का आगाज करने जा रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि इसको लेकर उन्हें थोड़ी घबराहट है। ‘जब वी मेट’, ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘कबीर सिंह ’ जैसी फिल्में कर चुके अभिनेता राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की एक वेब सीरिज में नजर आएंगे, जिसका नाम अभी नहीं रखा गया है। राज निदीमोरू और कृष्णा डीके को हाल ही में उनकी वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन’ के लिए काफी सराहना मिली है। 

इंस्टाग्राम पर सोमवार शाम एक ‘लाइव सेशन’ के दौरान कपूर ने कहा कि फिल्मों में उन्हें मिली सराहना ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच पर उनकी सफलता सुनिश्चित नहीं कर सकती। कपूर ने कहा, ‘‘ मैं डिजिटल मंच पर आगाज को लेकर थोड़ा घबराया हुआ हूं, क्योंकि मुझे वास्तव में लगता है कि जिन अभिनेताओं को बड़े पेर्द पर सफलता मिली है क्या उन्हें डिजिटल मंच पर भी सराहना मिल सकती है या नहीं’’ अभिनेता (40) 2019 में आई फिल्म ‘कबीर सिंह ’ के दो साल पूरे होने के मौके पर प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए लाइव आए थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘ अगर केवल कुछ घंटे के लिए लोग आपको पसंद करते हैं, तो इससे आप संतुष्ट नहीं हो सकते। उन्हें आपके किरदार में रुचि होनी चाहिए, वे आपसे जुड़ाव महसूस करें और नौ से दस एपिसोड के लिए आपको उन्हें बांधे रखना होता है। मुझे नहीं लगता कि मुझे इसका अनुभव है। इसलिए यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उस मंच पर मुझे लोगों की क्या प्रतिक्रिया मिलती है।’’

Live TV

-->

Loading ...