Punjab National Bank, Jalandhar Police, Punjab News, Sodhal Road

जालंधरः नौसरबाजों ने युवक को दिया झांसा, कागज के टुकड़े पकड़ा 50 हजार लेकर हुए फरार

जालंधरः थाना डिवीजन नंबर-8 के अंतर्गत पड़ते सोढल रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दो नौसरबाज एक युवक को झांसा देकर उसकी नकदी लेकर फरार हो गए। बता दें कि, युवक बहन की शादी के लिए पैसे जमा करवाने आया था। पीड़ित रेनू ने बताया कि वह अपने भाई अमन के साथ पंजाब नेशनल बैंक में 50 हजार रुपये जमा करवाने के लिए आई थी। 

जैसे ही वह बैंक के बाहर पहुंचे तो पहले से ही वहां मौजूद दो युवकों ने अमन को कहा कि वह उसके रुपए जमा करवा देंगे। जब अमन नहीं माना तो युवकों ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ रूमाल, जिसमें नोटों के बंडल बंधे हुए प्रतीत हो रहे थे वह अमन को पकड़ाए और कहा कि यह 2,00000 रुपये है। इसे तुम पकड़ लो हम तुम्हारे 50 हजार रुपये जमा करवा देते हैं। अमन ने उनके झांसे में आकर अपने पैसे दोनों को दे दिए। 

कुछ समय बाद जब दोनों युवक रुपए जमा करवाकर वापस नहीं लौटे तो अमन ने बैंक में जाकर देखा। उन दोनों के वहां नहीं मिलने के बाद अमन को पता चला कि वह फरार हो गए हैं। अमन ने तुरंत वह कपड़ा खोला जो उसे नौसरबाजो ने दिया था। कपड़ा खोलते ही उसमें से कागज निकले, जिसके बाद अमन ने पुलिस को सूचना दी। शिकायत मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Live TV

-->

Loading ...