chandigarh, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

नई SIT बनाएगी पंजाब सरकार, IPS officer Jatinder Aulakh या SPS Parmar हो सकते हैं Member, जालंधर CP Gurpreet Bhullar के नाम का भी जिक्रः सूत्र

चंडीगढ़ः कोटकपूरा मामले में बनाई जाने वाली नई SIT में शामिल होने वाले कुछ अफसरों के नाम सामने आए हैं। इनमेें IPS officer Jatinder Singh Aulakh, SPS Parmar, Gurpreet Bhullar को शामिल किया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो इन Jatinder Singh Aulakh या फिर SPS Parmar SIT के प्रमुख हो सकते हैं। वहीं इस SIT में जालंधर के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के नाम पर भी चर्चा चल रही है।

गौरतलब है कि कोटकपूरा गोलीकांड मामले में इससे पहले IPS अफसर कुंवर विजय प्रताप सिंह की प्रमुखता में बनी SIT ने 9 बार चालान पेश करके हाईकोर्ट में कुछ दिन पहले ही अपनी रिपोर्ट दाखिल की थी, जिसे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था और सरकार के मंसूबों पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हो गया था।

कुंवर विजय प्रताप का इस्तीफा

हाईकोर्ट में कुंवर विजय प्रताप की SIT द्वारा बनाई गई रिपोर्ट खारिज होने के बाद IPS अफसर नाराज चल रहे थे, जिसके तहत उन्होनें पंजाब सरकार से समय से पहले रिटायरमेंट की मांग की थी लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कुंवर विजय प्रताप की इस मांग को खारिज कर दिया था। लेकिन बाद में कुंवर विडय प्रताप ने कहा था कि उन्होनें अपनी इस मांग के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह को मना लिया है।

Live TV

-->

Loading ...