meeting between the Punjab government

Breaking: Punjab सरकार और किसान यूनियन के बीच बैठक खत्म नहीं निकला कोई नतीजा

चंडीगढ़ः पंजाब सरकार और किसान यूनियन के बीच आज चंडीगढ़ के पंजाब भवन में गन्ने के दामों को लेकर चल रही बैठक खत्म हो गई है। यह बैठक में कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा और किसानों के साथ हुई। पंजाब सरकार और किसानों के बीच चली इस बैठक में कोई नतीजा निकलकर सामने नहीं आया है। अब सरकार की कल जालंधर में 3ः30 बजे सर्किट हाउस में टेक्निकल कमेटी के बीच बैठक होगी और इसके बाद मंगलवार को किसान यूनियन के साथ बैठक की जाएगी। 

बता दें कि सरकार और किसान यूनियन के बीच इस बैठक में पेच कॉस्ट ऑफ प्रोडक्शन को लेकर फंसा रहा। दरअसल, किसान यूनियन का कहना है कि कॉस्ट ऑफ प्रोडक्शन 392.50 पैसे आ रही है, जबकि सरकार का कहना है कि 350 रुपये कॉस्ट ऑफ प्रोडक्शन आ रही है। इसी के कारण आज इस बैठक में कोई नतीजा नहीं निकल कर सामने आया है। 

वहीं इस बैठक के खत्म होने के बाद किसान यूनियन का कहना है कि यह धरना इसी तरह जारी रहेगा। किसान इसी तरह हाईवे और रेलवे ट्रैक पर धरना जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने मंगलवार तक हमारी मांगे नहीं मानी गई तो फिर इसके बाद पूरे पंजाब को बंद करने का ऐलान किया जाएगा। इसी के साथ सारे रेलवे ट्रैक को भी बंद किया जाएगा।

गौरतलब है कि आज किसान यूनियन और पंजाब सरकार के साथ इस बैठक में किसान यूनियन की ओर से किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल, जगजीत ढलेवाल, मंजीत राय, कुलदीप सिंह बजीदपुर, जंगवीर सिंह, हरमीत कादियां, बलविंदर सिंह मलिनंगल, सुखपाल सिंह, बलविंदर सिंह औलख,बलदेव सिंह सिरसा सहित कुलवंत संधू मौजूद रहे।