main goal of Hainan

सुयोग्य व्यक्तियों को आकर्षित करना हाईनान मुक्त व्यापार बंदरगाह का प्रमुख लक्ष्य

21 जून की सुबह 10 बजे चीनी राज्य परिषद के प्रेस कार्यालय ने एक न्यूज ब्रीफिंग आयोजित की। हाईनान प्रांत के गर्वनर फ़ंगफेई ने कहा कि सुयोग्य व्यक्तियों का मामला मुक्त व्यापार बंदरगाह के निर्माण में एक केंद्रीय मामला ही है। खासतौर पर विदेशी सुयोग्य व्यक्तियों को आकर्षित करना। हाईनान मुक्त व्यापार बंदरगाह कानून में व्यावसायिक विकास व सुयोग्य व्यक्तियों के समर्थन पर निम्न कई पक्षों में विस्तृत एक्सप्रेस किया गया है।

पहला, विदेशी सुयोग्य व्यक्ति हाईनान में प्रवेश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए वीज़ा देने में ज्यादा सुविधा देने के मामले पर ठोस नियम तैयार हैं। वास्तव में हाईनान प्रांत ने 59 देशों के साथ वीजा मुक्त से जुड़े कदम उठाए हैं।

दूसरा, हाईनान में प्रवेश कर चुके सुयोग्य व्यक्तियों का अच्छी तरह से उपयोग करना चाहिए। विदेशी सुयोग्य व्यक्तियों को काम करने का अच्छा मंच और सुविधाजनक अनुमति मिलनी चाहिए।

तीसरा, सुयोग्य व्यक्तियों की पेशेवर योग्यता की पुष्टि की जाएगी। हाईनान में एकल-आइटम पहचान सूची प्रणाली लागू की जाती है। यानी विदेशी पेशेवर योग्यता प्राप्त करने के बाद उन्हें हाईनान में व्यक्तिगत रूप से मान्यता दी जाती है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

Live TV

-->

Loading ...