#GooglePixelWatch #gadgetsnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #DainikSavera #latestnews

Google Pixel वॉच के अगले साल तक आने की संभावना

यूएस-आधारित टेक दिग्गज गूगल कथित तौर पर अपनी इन-हाउस स्मार्टवॉच पर काम कर रहा है जो 2022 में लॉन्च होने वाली है। इनसाइडर की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, पिक्सल वॉच कोड-नाम रोहन पर काम चल रहा है। रेंडर पिक्सल वॉच को बिना बेजल के गोल शेप के साथ-साथ हार्ट रेट मॉनिटर और स्टेप काउंटिंग के रूप में दिखाते हैं।

डिवाइस की कीमत फिटबिट के उत्पादों की लाइन से अधिक होने की उम्मीद है और यह एप्पल वॉच लाइन के उपकरणों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। गूगल स्पष्ट रूप से यह सुनिश्चित करना चाहता है कि अधिकांश आबादी के लिए पहनने योग्य और आरामदायक होगा, जिसका अर्थ है कि यह विभिन्न आकारों में आ सकता है।

वॉच में बेसिक फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स होंगे, जिसमें स्टेप काउंटिंग और हार्ट रेट मॉनिटर शामिल हैं। गूगल भी कथित तौर पर लॉन्च होने पर नई वॉच के साथ वियर ओएस में फिटबिट इंटीग्रेशन को डेब्यू करने पर काम कर रहा है। गूगल को पहले पिक्सल 6 के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच का अनावरण करने की उम्मीद थी, लेकिन लॉन्च में कथित तौर पर देरी हुई।

इस बीच, गूगल ने अपने कैमरा ऐप वर्जन 8.4 को पुराने पिक्सल फोन के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिसमें पिक्सल 6 और 6 प्रो से कैमरा फीचर शामिल हैं। अपडेट में कुछ नई सुविधाएं शामिल हैं, जिनमें टाइमर लाइट, मैन्युअल व्हाइट बैलेंस टॉगल और मैन्युअल एक्सपोजर टॉगल शामिल हैं। ऐप के नए संस्करण में शीर्ष ड्रॉप-डाउन मेनू में ‘वी’ आइकन के बगल में एक गियर आइकन जोड़ा गया है।

Live TV

Breaking News


Loading ...