Mumbai Stadium staff

Mumbai Stadium स्टाफ से संबंधित अंतिम Covid Report सोमवार को आएगी

नई दिल्ली, मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने कहा है कि वानखेड़े स्टेडियम के कुछ ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद शहर में इस मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के मैचों के आयोजन में कोई बाधा नहीं आएगी। मुंबई क्रिकेट संघ के एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, हमारे ग्राउंड-स्टाफ के दो सदस्य करोना पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन वे वानखेड़े में अभ्यास के दौरान मौजूद नहीं थे। वे कांदिवली और बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित एमसीए मैदान पर जारी अभ्यास सम्बंधी तैयारियों की देखरेख कर रहे हैं। 

हालांकि, दो सदस्यों का शनिवार को दूसरा परिक्षण किया गया, जो नेगेटिव आया और जो ग्राउंड स्टाफ बच गए हैं उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट सोमवार को आएगी। सूत्र ने कहा, हमें कोई चिंता नहीं है। ऐसी बातचीत चल रही है कि बीसीसीआई आयोजन स्थल को स्थानांतरित करने के बारे में सोच रहा है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का मानना है कि ये अफवाहें हैं। फिलहाल हमारे पास 40 ग्राउंड्समैन हैं और ये मैदान तैयार करने के लिए पर्याप्त हैं। संपर्क करने पर, एमसीए के सचिव संजय नाइक ने कहा कि वह अंतिम रिपोर्ट आने पर ही सोमवार को अपने विचार दे पाएंगे, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि जब मैचों की मेजबानी की बात आती है तो चिंता करने वाली कोई बात नहीं है। एमसीए सूत्र ने कहा कि वानखेड़े के ग्राउंड स्टाफ को स्टेडियम में ही रखा गया है और वे बाहर नहीं जाएंगे। 

सूत्र ने कहा, पहला मैच 10 अप्रैल को है, इसलिए हमारे पास पर्याप्त समय है। ग्राउंड स्टाफ और एमसीए के अधिकारियों का हर दूसरे दिन परीक्षण किया जा रहा है। ऐसी खबरें आई हैं कि हैदराबाद को स्टैंडबाई मेजबानी स्थल के रूप में रखा गया है। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से ऐसा कोई बयान नहीं आया है। पिछला संस्करण, 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में आयोजित किया गया था। इस बीच, शनिवार को, आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने कहा है कि उसके बाएं हाथ के स्पिनर अक्क्षर पटेल ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Live TV

-->

Loading ...