wedding

दुल्हन ने शादी पर ऐसी रखी डिमांड, मेहमानों ने आने से किया साफ इन्कार

शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है। इस दिन वो दुनिया की सबसे सुन्दर लड़की दिखना चाहती है। अक्सर आपने देखा होगा कि शादियों में सभी रिश्तेदारों को बुलाया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि शादी पर आने वाले सभी मेहमानो ने साफ मना कर दिया हो। ऐसा ही एक किस्सा हम आज आपके लिए लेकर आए हैं। बता दें ब्रिटेन में रहने वाली वाली इस लड़की ने अपने मेहमानों से  शादी पर आने के लिए एक लाख रुपये मांगे तो सभी दोस्तों ने उसकी शादी पर आने के लिए मना कर दिया और उस लड़की ने अपनी शादी कैंसल कर दी। तो आईये जानते इस पुरे मामले के बारे में .. 

अक्सर विदेशों में लोग अपनी वेडिंग को लेकर खुद ही सेविंग करते हैं। ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला भी ऐसी ही ग्रैंड वेडिंग चाहती थी। इसके लिए उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पैसे भी जोड़े थे।लेकिन इन पैसों से उसकी ड्रीम वेडिंग नहीं हो सकती थी। इसलिए महिला ने अपने दोस्तों को शादी में एक लाख रूपये गिफ्ट के तौर पर देने को कहा। लेकिन ये जानने के बाद उसका कोई भी दोस्त शादी में आने को तैयार नहीं हुआ। इस कारण महिला ने अपनी शादी कैंसिल कर दी। 

दोस्तों को बताया सांप
जानकारी के मुताबिक आपको बता दें सुजैन को हॉलीवुड स्टार्स की तरह ग्रैंड वेडिंग करनी थी। सुजैन का कहना है कि उसके सभी दोस्त सांप निकले। अब उसे किसी से कोई रिश्ता नहीं रखना है। सुजैन ने दोस्तों से मिले फंड से ग्रैंड वेडिंग प्लान की थी। लेकिन किसी ने भी उसे पैसे नहीं दिए। अपना दर्द सुजैन ने फेसबुक पर शेयर किया। पोस्ट में सुजैन ने लिखा कि उसे 14 की उम्र में प्यार हो गया था और 18 में उसकी सगाई हो गई थी।  20 की उम्र में वो एक बच्चे की मां बन चुकी थी। ग्रैंड वेडिंग उसका सपना था लेकिन दोस्तों के धोखे से उसका सपना पूरा नहीं हो सका।इसके साथ ही सुजैन ने लिखा इन सांप जैसे दोस्तों की उसे जरुरत नहीं। वो अकेली काफी हैं। 

Live TV

Breaking News


Loading ...