Shooting in America

America के ऑस्टिन शहर में भयानक गोलीबारी, 13 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

ऑस्टिन (अमेरिका) : अमेरिका में टेक्सास प्रांत के ऑस्टिन शहर में शनिवार सुबह गोलीबारी में 13 लोग घायल हो गए जिनमें से दो की हालत गंभीर है। अधिकारियों ने बताया कि हमलावर घटनास्थल से फरार हो गया है। 

ऑस्टिन पुलिस के अंतरिम प्रमुख जोसेफ चाकोन ने स्थानीय समयानुसार तड़के चार बजे संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जांचकर्ता गोलीबारी की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अबतक उन्हें हमलवार की विस्तृत जानकारी नहीं मिली है लेकिना उनका मानना है कि वह पुरुष था। जांचकर्ता घटनास्थल से निगरानी वीडियो और अन्य सबूत खंगाल रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर घटना से जुड़ी जानकारी किसी के पास है तो वह पुलिस से साझा करे। 

चाकोन ने बताया कि बार और रेस्टोरेंट वाले एक मशहूर इलाके में देर रात डेढ़ बजे से पहले गोलीबारी हुई। गोलीबारी के वक्त वाहनों की आवाजाही बंद करने के लिए इलाके में अवरोधक लगा दिए गए थे। चाकोन ने बताया कि 11 घायलों को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जबकि दो अन्य को अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंतरिम पुलिस प्रमुख ने कहा, ‘‘हमारे अधिकारी तुरंत हरकत में आए। उन्होंने फौरन कई घायलों की जान बचाने के लिए कदम उठाए।’’  चाकोन ने बताया कि कुछ अधिकारियों ने खुद वाहन चलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया क्योंकि घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल था, ऐसे में भीड़ को रोकना और घायलों के लिए एंबुलेंस तक पहुंचाना मुश्किल था। 



Live TV

-->

Loading ...