Tata Motors

टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज, नेक्सन को शामिल कर डार्क एडिशन का विस्तार किया

टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने देश में अल्ट्रोज, नेक्सॉन और नेक्सॉन ईवी के डार्क एडिशन की पेशकश कर अपनी डार्क रेंज का विस्तार किया है। अल्ट्रोज डार्क रेंज की कीमत 8.71 लाख रुपये है। नेक्सन ट्रिम्स की कीमत 10.41 लाख रुपये से शुरू है, जबकि नेक्सन ईवी की कीमत 15.99 लाख रुपये है।  इसके साथ ही टाटा मोटर्स ने हैरियर का एक नया डार्क एडिशन भी पेश किया है, जिसकी शोरूम कीमत 18.04 लाख रुपये से शुरू है।

 टाटा मोटर्स ने पहली बार अगस्त 2019 में हैरियर का डार्क एडिशन पेश किया था, और तब से उसे इस संस्करण के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इसके बाद दूसरे मॉडलों को भी इस श्रृंखला से जोड़ा गया। टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार ईकाई (विपणन प्रमुख) विवेक श्रीवास्तव ने पीटीआई-भाषा को बताया कि डार्क श्रृंखला सिर्फ रंग से संबंधित नहीं है, बल्कि इसमें उत्पाद की उत्कृष्टता को बढ़ाने के लिए कई तत्व जोड़े गए हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘‘इसलिए अब हमने अल्ट्रोज, नेक्सॉन और नेक्सॉन ईवी के डार्क एडिशन की पेशकश करने का फैसला किया है।’’

हाल ही में Tata Motors ने एक बार फिर अपनी कारों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है। टाटा मोटर्स ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उसकी पैसेंजर कार डिविजन कीमतों को संशोधित करेगी। कि कंपनी लगातार हर महीने अपने ऑफर्स को अपडेट करती रहती है लेकिन अभी तक टाटा मोटर्स ने इस महीने जुलाई 2021 के लिए किसी ऑफर पैकेज का ऐलान नहीं किया है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...