Tarun Chugh targets CM Captain

Tarun Chugh ने CM Captain पर साधा निशाना, कहा- किसानों की जमीन हड़पने वाली शराब फैक्ट्री के साथ Captain का हाथ

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ ने बयान जारी कर कहा की पंजाब के जिला फाजिल्का के गांव हीरांवाली में लगाई जा रही शराब फैक्ट्री के विरोध में 29 गांवों के किसानों ने अबोहर फाजिल्का हाइवे पर लगे धरने का पुरजोर समर्थन करते हुये कहा की पंजाब की कैप्टन सरकार खेती योग्य भूमि को शराब की फैक्ट्री में तबदील करने का घिनौना प्रयास बंद करें।  

चुघ ने कहा की इस रोष प्रदर्शन में आसपास के सभी गांवो के लोग भारी संख्या में धरना स्थल पर बैठ कर कैप्टन सरकार के बहरे कानों तक अपना पुरजोर विरोध दर्ज करवा रही है। चुघ ने कहा की कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने चुनावी घोषणा पत्र में पंजाब को नशामुक्त करने का वादा किया था व धार्मिक पुस्तक की शपथ ली थी लेकिन आज उसके विपरीत शराब की फैक्ट्री स्थापित कर इलाके की युवा पीढी को नशे में धकेलने की कोशिश की जा रही है।. 

चुघ ने कहा की जब से कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने सता सम्भाली है तब से ना मालूम कारणों के कारण कैप्टन सरकार शराब माफिआ के हीत में आकंठ डुब कर शराब लोभी को येन क्रेन प्राक्रेन मदद देकर उसका हीत साधने में कोई कसर छोडना नही चाहती। चुघ ने कहा की स्थानीय गुरू हरसहाई के कांग्रेसी विधायक राणा गुरमीत सिंह सोढी जो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के सहपाठी एवं मुहं बोले भाई व घनिष्ठ दोस्त है। उनके व्यसाहिक हीतों को लाभ पहुंचाने के लिए उपरोक्त शराब फैक्ट्री को बनाने में मदद कर रहे है। इन सारे आरोपो की निष्पक्ष जांच होनी चाहिये। 

चुघ ने कहा की फैक्ट्री शुरू होने से वायु ,ध्वनि व जल प्रदूषण से आसपास के गांवों के लोगो का जीना महाल हो जाएगा। कृषि योग्य भूमि पर बनने वाली शराब फैक्ट्री के प्रदूषण से आसपास के गांवो में बसे लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पडेगा। शराब फैक्ट्री लगने से आसपास के दर्जनों गांवों के लोग बीमारियों का शिकार हो सकते है। शराब फैक्ट्री से जहां जमीनी पानी दूषित होगा वहीं सारा पर्यावरण भी प्रदूषित हो जाएगा। इससे जमीन के बंजर होने की आंशंका भी है। उन्होनें कहा की कैप्टन अमरिन्दर सिंह के हाथ किसानों की जमीन हडपने वाली शराब फैक्ट्री के साथ है। चुघ ने कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को पंजाब को नशा मुक्त करने का वादा पूरा करते हुए गांव हीरावाली में शराब फैक्ट्री के फैसले को तुरंत रद करना चाहिए।







Live TV

-->

Loading ...