#Tarun Chugh #Sidhu Moose wala #Congress #Daily News #DainikSaveraTVNews #DainikSaveraPoliticalNews

Sidhu Moose Wala के Congress ज्वाइन करने पर बोले Tarun Chugh- पंजाब में आज काला दिन, गैंगस्टर, गन कल्चर को बढ़ावा दे रही है Congress

चंडीगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने सीमावर्ती राज्य में बंदूक संस्कृति और अलगाववादी ताकतों को बढ़ावा देने के लिए आज पंजाब कांग्रेस की आलोचना की। कांग्रेस में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला को शामिल किए जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए तरूण चुघ ने कहा कि इसने पंजाब को अस्थिर करने के कांग्रेस के नापाक मंसूबों का पर्दाफाश कर दिया है। तरूण चुघ ने कहा कि मूसेवाला पर पंजाब पुलिस द्वारा गन कल्चर को बढ़ावा देने और शस्त्र अधिनियम के तहत कई मामलों में मामला दर्ज किया गया है, समाज में ऐसे आपराधिक तत्वों को कांग्रेस का समर्थन राज्य के लिए चेतावनी की घंटी। इतना ही नहीं तरूण चुघ ने कहा दिसंबर 2020 में मूसेवाला ने भिंडरावाले और अन्य अलगाववादी नेताओं का महिमामंडन करते हुए गाने गाए थे।

उन्होंने कहा कि यह पंजाब के राजनीतिक इतिहास का एक काला दिन है जब कांग्रेस खुलेआम उन लोगों के समर्थन में उतरी है जो भड़काऊ गीतों में गैंगस्टरों का महिमामंडन करते हुए गन कल्चर को बढ़ावा देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में युवाओं को खतरनाक संकेत दे रही है जिससे राज्य में अस्थिरता आएगी।

तरूण चुघ ने आगे कहा कि वैसे तो पंजाब पीसीसी अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, पाकिस्तान सेना प्रमुख बाजवा से निकटता राज्य के लिए गंभीर चिंता का विषय रही है और अब पंजाब कांग्रेस ने गैंगस्टर और बंदूक संस्कृति का महिमामंडन करना शुरू कर दिया है जो पंजाब के लिए आपदा का कारण बन सकता है।


Live TV

-->

Loading ...