TVS Motor, coronavirus, business news

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आई TVS Motor, देगी 40 करोड़ रुपए की सहायता

नई दिल्लीः दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने देश में जारी कोरोना संक्रमण के प्रकोप के संकट से निपटने के लिए चालीस करोड़ रुपए की मदद देने की घोषणा की। कंपनी सुंदरम क्लेटन और समूह की दूसरी कंपनियों के साथ मिलकर इसका प्रबंध कर रही है। इस धनराशि का इस्तेमाल देशभर में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, पीपीई किट, दवाइयां और अन्य चिकित्सा उपकरण मुहैया कराने में किया जाएगा।

टीवीएस ने एक बयान में कहा कि वह तमिलनाडु, कर्नाटका और हिमाचल प्रदेश के अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में दो हजार ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर तथा आवश्यक सेवाओं के कर्मचारियों के लिए प्रति दिन 20,000 से अधिक भोजन पैकेट का वितरण भी करेगी। साथ ही 500 से अधिक सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों पर दस लाख से अधिक मास्क, कई हजार ऑक्सीमीटर, पीपीई किट समेत अन्य आवश्यक चिकित्सक उपकरणों भी प्रदान करेगी।

टीवीएस मोटर के अध्यक्ष वेणु श्रीनिवासन ने कहा, ‘‘कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की वजह से देश में हम अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे हैं। महामारी के गंभीर प्रभाव को कम करने के लिए हम इस स्थिति में एकजुट हो कर प्रयास करने चाहिए।’’ टीवीएस मोटर ने इससे पहले पिछले वर्ष भी कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान 60 करोड़ रुपए की मदद की घोषणा की थी। उसने कहा कि कंपनी ने पिछले एक वर्ष के दौरान बीस लाख से अधिक स्वास्थ कर्मियों को खाने के पैकेट और दस लाख मास्क वितरित किए हैं।


Live TV

Breaking News


Loading ...