actor Anupam Shyam Ojha

Pratapgarh के टीवी कलाकार और अभिनेता अनुपम श्याम ओझा नहीं रहें CM योगी ने जताया दुख

लखनऊ/प्रतापगढ़ : टी.वी. कलाकार और कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अनुपम श्याम ओझा का लंबी बीमारी के बाद रविवार को मुंबई के निजी अस्पताल में निधन हो गया। अनुपम उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के स्टेशन रोड के रहने वाले थे। अनुपम ओझा के निधन से प्रतापगढ़ में शोक की लहर है। अनुपम श्याम उर्फ सज्जन प्रतिज्ञा व बालिका वधू जैसे सुपरहिट सीरियल में भी अभिनय की अमिट छाप छोड़ी थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अनुपम श्याम ओझा के निधन पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा, ‘सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!’

अनुपम की प्रसिद्ध फिल्मों में ‘बैंडिट क्वीन’, ‘स्लमडॉग मिलेनियर’, ‘द वॉरियर’, ‘थ्रेड’, ‘शक्ति’, ‘हल्ला बोल’, ‘रक्तचरित’ और ‘जय गंगा’  ‘दस्तक’, ‘दिल से’, ‘लगान’, ‘गोलमाल’ और ‘मुन्ना माइकल’ आदि शामिल हैं। इसके अलावा धारावाहिक ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’, ‘हम ने ले ली शपथ’, ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘डोली अरमानों की’ जैसी टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। टी.वी. सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाकर वह घर-घर में पॉपुलर हो गए थे।

Live TV

Breaking News


Loading ...