Suresh Bhatia, power cuts protest

पंजाब सरकार पर बरसे सुरेश भाटिया, कहा- बिजली के कटों से पंजाब की जनता का बुरा हाल

बटाला (रमेश नोना) : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और इम्प्रुवमैंट ट्रस्ट बटाला के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया द्वारा पंजाब सरकार पर बरसते हुए कहा कि बिजली के अघोषित कटों से पंजाब की जनता का बुरा हाल कर दिया है। भाटिया ने कहा कि गर्मी के मौसम में 42 डिग्री तापमान में 10-15 घंटे का बिजली कट से परेशान जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। 

सुरेश भाटिया ने कहा कि पंजाब सरकार घरेलू बिजली सपलाई देने में नाकाम रहने के साथ इंडस्ट्री को भी बिजली देने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री को एकाएक 48 घंटे बिजली न देने की घोषणा से इंडस्ट्री को करोड़ो का नुकसान हुआ है। सुरेश भाटिया ने कहा कि पंजाब सरकार अपने साढे चार वर्ष के कार्यकाल में लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में विफल रही है और पंजाब का विकास करने की बजाए विनाश कर दिया है। 

सुरेश भाटिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गल्त नीतियों के कारण बिजली उत्पादन बढ़ाने में कोई योजना नही बनाई गई, जिसकी वजह से लोगों को बिजली कटों का सामना करना पड़ रहा है। सुरेश भाटिया ने कहा कि लोग बिजली कटों को भूल चुके थे लेकिन कांग्रेस सरकार ने पंजाब के लोगों को दशकों पुरानी याद करवा दी है। भाटिया ने कहा कि सरकार को पंजाब प्रदेश की बिजली की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्काल कदम उठाने चाहिए। इस अवसर पर कौंसलर राकेश भट्टी, पूर्व एम.सी नवनीत अबरोल,विकास शर्मा, नरिंदर त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।






Live TV

-->

Loading ...