Mohanlal

सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया 61वां जन्मदिन

बहुमुखी प्रतिभा के धनी सुपरस्टार मोहनलाल आज शुक्रवार को 61 साल के हो गए । केरल के इस सबसे लोकप्रिय स्टार के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं।पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों के विजेता, उद्योग के लिए लाल हैं, लेकिन जो उन्हें प्रिय मानते हैं वे उन्हें ‘लालेटेन’ कहते हैं और अभिनेत्री नीना गुप्ता के लिए वे मोहन हैं।हालांकि कोविड महामारी के पूरे जोरों पर होने के कारण कोई उत्सव नहीं मनाया जाएगा।

सुपरस्टार इस समय अपने चेन्नई स्थित आवास पर आराम कर रहे हैं।उनके शानदार स्क्रीन करियर की शुरूआत 1978 में हुई, जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘थिरानोट्टम’ की, जो परदे पर नहीं उतर सकी। हालांकि उनके पास पीछे मुड़कर देखने का कोई कारण नहीं था क्योंकि उनका लगभग 345 फिल्मों के लिए उनका एक शानदार करियर रहा है।

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - ‘‘मरक्कर: अरबिकदालिनते सिंघम’’ वर्तमान में लॉकडाउन और इसके निर्माता के कारण रिलीज के लिए रुकी हुई है। उनके सबसे करीबी सहयोगी - एंटनी पेरुंबवूर ने कहा कि वे फिल्म को रिलीज करने की योजना अगस्त में बना रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘दृश्यम-2’ एक ब्लॉक बस्टर हिट साबित हुई और सुपरस्टार के जन्मदिन पर पेरुंबवूर ने कहा कि वे एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है, जिन्होंने ‘दृश्यम’ के सीक्वल का निर्देशन किया था। 

संयोग से, गुरुवार को मोहनलाल वीडियो वॉल पर एक संगीतमय ट्रिब्यूट के हिस्से के रूप में गाते हुए दिखाई दिए, जिसे मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के अभूतपूर्व दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने से ठीक पहले दिखाया गया था।जी केरलम के संगीत रियलिटी शो सारेगामापा केरलम लिटिल चैंप्स के लिटिल चैंप्स ने ललितन की फिल्मों के सर्वकालिक हिट गीतों को संकलित कर एक छोटे वीडियो के रूप में मोहनलाल को जन्मदिन की बधाई दी है।

2009 में, उन्हें एक (माननीय) लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में प्रादेशिक सेना में शामिल किया गया था।और अब सभी की निगाहें उनके डेब्यू डायरेक्टोरियल वेंचर- बैरोज  हैं, जो पहले ही शुरू हो चुकी है, लेकिन अब कोविड के कारण रूक गई है। यह एक 3 डी फिल्म है और इसके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

Live TV

-->

Loading ...