Sandeep Sharma tied

शादी के बंधन में बंधे Sunrisers Hyderabad के गेंदबाज Sandeep Sharma, शेयर की तस्वीर

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से पहले शादी के बंधन में बंध गए हैं। हैदराबाद की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संदीप और उनकी वाइफ की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। संदीप टीम के साथ कुछ दिन बाद ही यूएई के लिए रवाना होंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैच यूएई में 19 सितंबर से खेले जाने हैं। कई खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया था। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने संदीप शर्मा को बधाई देते हुए लिखा, 'एक खास एडिशन एसआरएच फैमिली में। बधाई हो मिस्टर और मिसेज शर्मा। चीयर एक लाइफ लॉन्ग पार्टनरशिप के लिए।' बता दें कि संदीप शर्मा हैदराबाद की टीम से साल 2018 में जोड़े थे और उसके बाद से वह टीम के साथ ही हैं। संदीप को हैदराबाद ने 3 करोड़ में खरीदा था। संदीप अपने आईपीएल करियर में अबतक 95 मैचों में कुल 110 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी भी 8 के नीचे का ही रहा है। 

इस साल हालांकि संदीप अपनी लय में नजर नहीं आए थे और 3 मुकाबलों में सिर्फ 1 ही विकेट चटका सके थे। संदीप ने भारत के लिए साल 2015 में इंटरनेशनल लेवल पर डेब्यू किया था। उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ 2 टी-20 मैचों में दो विकेट चटकाए थे। हालांकि, इसके बाद वह भारतीय टीम में अबतक अपनी जगह नहीं बना सके हैं। संदीप 44 फर्स्ट क्लास और 49 लिस्ट-ए मुकाबले भी खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 200 से ज्यादा विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल 2021 में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और टीम 7 मैचों में सिर्फ एक ही जीत दर्ज कर सकी थी। 


Live TV

-->

Loading ...