Sukhpal Khaira, Rahul Gandhi

Rahul Gandhi से मिले Sukhpal Khaira, हरीश रावत और रणदीप सुरजेवाला भी रहे मौजूद

नई दिल्लीः पंजाब विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैरा और 2 अन्य विधायकों ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और अपने दल ‘पंजाब एकता पार्टी’ का कांग्रेस में विलय करने की घोषणा की। खैरा और दो अन्य विधायकों जगदेव सिंह और पिरमल सिंह ने राहुल से उनके आवास पर मुलाकात की। राहुल से मुलाकात के बाद खैरा ने पार्टी में शामिल करने के लिए उनका आभार जताया।

खैरा ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि आज राहुल गांधी से उनके दिल्ली कार्यालय में मुलाकात हुई। इस दौरान पंजाब के प्रभारी हरीश रावत और रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे। हम मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और PPCC प्रधान सुनील जाखड़ के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने हमें पार्टी के लिए काम करने का मौका दिया। हम सभी को विश्वास दिलाते हैं कि पंजाब व प्रदेश की जनता के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। 

बता दें कि, खैरा और ये दो विधायक गत 3 जून को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए थे। ये तीनों पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर निर्वाचित हुए थे हालांकि बाद में पार्टी नेतृत्व से कथित टकराव के कारण तीनों को आप से बाहर कर दिया गया। इसके बाद खैरा ने पंजाब एकता पार्टी बनाई। वह पहले कांग्रेस में रह चुके हैं। 







Live TV

-->

Loading ...