Sukhpal Khaira, punjab news, mohali court, money laundering case

पेशी पर ले जाने से पहले Sukhpal khaira ने लगाए बड़े आरोप- मेरी पार्टी ने मेरे साथ किया धोखा, बाहर आकर करूंगा बड़े खुलासे

मोहालीः हलका भुलत्थ के पूर्व विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज मोहाली कोर्ट में पेशी होगी। वहीं पेशी पर ले जाने से पहले सुखपाल खैहरा ने अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी ने मेरे साथ धोखा किया है। बीजेपी तो मेरे खिलाफ थी ही, लेकिन मेरी अपनी पार्टी के लोग जो मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं आने वाले समय में उनको बेनकाब करूंगा। राजनीतिक साजिश के तहत मुझे फसाया जा रहा है। ईडी को मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने अपने राज्य के लोगों के लिए डटकर लड़ाई लड़ी है। सत्य की जीत होगी। आने वाले समय में मैं बहुत खुलासे करूंगा। 


सुखपाल खैहरा पर 1 लाख अमेरिकी डॉलर लाने का आरोप 

बता दें कि, ईडी ने खैहरा को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है, जिसके बाद उन्हें 7 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया था। सुखपाल खैहरा पर करीब 1 लाख अमेरिकी डॉलर लाने के आरोप हैं। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह जब आम आदमी पार्टी में थे तो पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के कहने पर अमेरिका गए थे। वहां पर जो भी फंड इकट्ठा हुआ, वह पार्टी को दे दिया गया था।

Live TV

-->

Loading ...