Sukhbir Badal, Shiromani Akali Dal, Parkash Singh Badal, Punjab News

सुखबीर ने 100 निर्वाचन क्षेत्रों के दौरे पर जाने से पहले पिता प्रकाश बादल का लिया आशीर्वाद

चंडीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज 100 निर्वाचन क्षेत्रों के दौरे पर जाने से पहले अपने पिता प्रकाश सिंह बादल का आशीर्वाद लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'गल पंजाब दी' अभियान के तहत पंजाब के 100 निर्वाचन क्षेत्रों के 100 दिवसीय दौरे पर जाने से पहले बादल साहिब का आशीर्वाद लिया। आशीर्वाद और प्रोत्साहन देते हुए उन्होंने 100 साल से चले आ रहे शिरोमणि अकाली दल के सिद्धांतों को कायम रखने का आग्रह किया। सुखबीर ने कहा कि अकाल पुरख आशीर्वाद दे और मैं उनके साथ पंजाब के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

बता दें कि, सुखबीर बादल लगातार पंजाब की कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके मौजूदा कार्यकाल का लेखा-जोखा मांग रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने कैप्टन सरकार के साथ-साथ दिल्ली की केजरीवाल सरकार के कामकाज पर एक चार्जशीट जारी की। इसमें इन दोनों सरकारों पर आरोप लगाया गया कि इन्होंने लोगों से बड़े-बड़े वायदें करके लोगों को ठगा है। इस चार्जशीट में बकायदा सूचीबद्ध तरीके से वायदों और कार्यों का उल्लेख किया गया है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह चार्जशीट लोगों तक लेकर जाएंगे, ताकि वो भी देख सके पंजाब की कांग्रेस सरकार झूठी है। 

सुखबीर बादल ने कहा कि मेरे सियासी जीवन ने 3 राजनीतिक इंसानों ने असर डाला है। पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, जिन्होंने गुटका साहिब पकड़ कर झूठी कसम खाई। दूसरा इंसान भगवंत मान, जिसने अपनी मां की झूठी कसम खाकर नशा छोड़ने की बात कही। वहीं तीसरा अरविंद केजरीवाल, जिसने अपने बेटे के सिर पर हाथ रखकर कसम खाकर कहा था कि मैं कभी कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार नहीं बनाऊंगा। 

Live TV

-->

Loading ...