Sukesh Chandrashekhar, Nora Fatehi, Gifted Luxury Car

21 मामलों में आरोपी Sukesh Chandrashekhar ने कहा, अभिनेत्री Nora Fatehi को लग्जरी कार की थी गिफ्ट

नयी दिल्ली : चुनाव आयोग रिश्वत मामले समेत 21 मामलों में आरोपी कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उसने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को एक लग्जरी कार उपहार में दी थी।

चंद्रशेखर ने यह दावा उस समय किया जब उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अदालत के समक्ष पेश किया जा रहा था। अदालत ने चंद्रशेखर और उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल को यहां एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की कथित जबरन वसूली से जुड़े धनशोधन मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दंपति ने फोर्टसि हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को कथित तौर पर ठगा था। ईडी के अधिकारी जब चंद्रशेखर को कोर्ट रूम में ले जा रहे थे, तो पत्रकारों ने उससे पूछा कि क्या उसने फतेही को कार गिफ्ट की थी। इस पर उसने जवाब दिया, हां।

यह पूछे जाने पर कि उसने बॉलीवुड अभिनेत्री को कौन सी कार गिफ्ट की थी तो चंद्रशेखर ने कहा, आप उनसे इसके बारे में क्यों नहीं पूछते?  एजेंसी ने दावा किया कि ईडी ने 14 अक्टूबर को फतेही का बयान दर्ज किया था, तब उसे चंद्रशेखर द्वारा दिये गए उपहार के बारे में पता चला था। शनिवार को बाद में विशेष न्यायाधीश परवीन सिंह ने दंपति को 1 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं, ईडी ने कहा कि वह अब भी अपराध की आय और धनशोधन के अपराध में दूसरे लोगों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रहा है।

आरोपियों को नौ अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। आज हिरासत में पूछताछ की अवधि समाप्त होने पर उन्हें अदालत में पेश किया गया। ईडी ने अदालत से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का अनुरोध करते हुए एक याचिका दायर की। न्यायाधीश ने कहा, आवेदन में दी गई दलीलों पर विचार करते हुए, आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और लीना मारिया पॉल को एक नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा जाता है। इससे पहले ईडी ने मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का भी बयान दर्ज किया था।



Live TV

-->

Loading ...