#SonuSood #Bhagat Singh #entertainmentnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews

Sonu Sood को आई डेब्यू फिल्म 'भगत सिंह' की याद, तस्वीर शेयर कर पंजाब से जुड़ी कही दिलचस्प बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद अक्सर चर्चा में रहते हैं। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बता दें सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी वजह से वे काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं। ये तस्वीरें सोनू ने अपनी पहली फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ को याद करते हुए शेयर की हैं।  जिसमें उन्होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था। 

तस्वीर शेयर करने के साथ सोनू ने एक कैप्शन भी लिखा है- ‘साड्डा पंजाब, साड्डी जिम्मेवारी. मेरी पहली फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ भगत सिंह की कुछ यादें.’ इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहें हैं। अब तक इसे लगभग 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं कई लोगों को लग रहा है कि यह पंजाब में चुनाव के मद्देनजर लिखा गया है।  साथ ही सोनू सूद को कई लोग देश का पीएम बनने की सलाह दे रहे हैं।

पिछले दिनों सोनू सूद से एक शख्स बिहार से उनके घर तक मिलने आया था। उन्होंने ये भी बताया की इसी विजुअल के साथ उनकी आंख खुली थी। सोनू सूद ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”जब आप इस विजुअल के साथ उठते हैं।  एक शख्स इस साइकिल पर बिहार से यहां आया है.”

सोनू ने इस शख्स के प्रति आभार जताया था। बता दें कि सोनू सूद पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के बाद से लगे लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों, कामगारों और जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं।


Live TV

-->

Loading ...