Income Tax Survey Sonu Sood Bollywood News Entertainment News सोनू सूद

टैक्स चोरी के आरोप पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे संगठन का एक-एक रुपया है जीवन बचाने के लिए

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) के अभिनेता सोनू सूद और उनके संगठन पर 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता ने सोमवार को कहा कि उनके संगठन का एक-एक रुपया जरूरतमंद और अनमोल जीवन को बचाने के लिए ‘‘अपनी बारी का इंतजार’’ कर रहा है।

पिछले सप्ताह अपने परिसरों और उनसे संबद्ध लोगों के खिलाफ कई बार हुई छापेमारी के बाद पहली बार अभिनेता (48) ने कहा कि वह ‘‘कुछ खास मेहमानों’’ की खातिरदारी में व्यस्थ थे इसलिए वह पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘पूरी विनम्रता के साथ मैं वापस आ गया हूं। जीवन को बचाने में आपकी सेवा की खातिर। मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद।’’ अभिनेता और उनके लखनऊ स्थित बुनियादी ढांचा संगठन पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद CBDT ने दावा किया कि यह पाया गया है कि सूद ने ‘‘कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी तरीके से कई कंपनियों से ऋण के रूप में ‘‘बेनामी आय’’ अर्जित की।
 
CBDT ने ‘दबंग’ के अभिनेता पर विदेशी अंशदान विनियमन कानून (FCRA) के तहत नियम के उल्लंघन करने और विदेशों से चंदा लेने का आरोप लगाया। सूद ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अपनी ‘‘पूरी ताकत और दिल से’’ देश के लोगों की सेवा में खुद को सर्मिपत करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा, ‘‘आपको हमेशा कहानी का अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं है। यह समय बताएगा। एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए मेरे संगठन का एक-एक रुपया अपनी बारी का इंतजार कर रहा है। इसके अलावा कई मौकों पर मैंने मानवीय कारणों के लिए ब्रांडों को मेरी एंडोर्समेंट फीस दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ाता है।’’ सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और महामारी के दौरान अपने सामाजिक कार्यों से वह सुर्खियों में आए।

Live TV

-->

Loading ...