Shiv Sena, Harwinder Soni

आतंकवाद को पंजाब से खत्म करने वाली पार्टी कांग्रेस में शामिल हुआ आतंकवाद का समर्थक सिंगर Moosewala : Harwinder Soni

अपने विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले सिद्धू मूसे वाले के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी ने कड़ी आपत्ति जताई है। सोनी ने हैरानी जताते हुए रोष प्रदर्शित करते हुए कहा कि पंजाब कांग्रेस जो हमेशा आतंकवाद का विरोध करती रही है के द्वारा पंजाब में आतंकियों और गन कल्चर को प्रोमोट करने वाले गायक सिद्दू मुसेवाला को सदस्यता देना अति निंदनीय है।

सिद्धू मूसे वाला के गानों में हमेशा हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने वाले दृश्य होते है इसके अतिरिक्त कभी ट्रैक्टरों पर कभी टीशर्ट पर कभी गाड़ियों में आतंकियों के स्टिकर लगे दिखाई देते हैं। ऐसे व्यक्ति को पार्टी में शामिल करने पर सोनी ने कहा कि बेशक शिवसेना का कांग्रेस के साथ गठबंधन है पर फिर भी हिंदुत्व को तरजीह देते हुए शिवसेना की मांग है कि या तो कांग्रेस सिद्धू मूसे वाले को तुरंत प्रभाव से पार्टी से निष्कासित करे अन्यथा कांग्रेस को हिंदू समाज के विरोध का सामना करना पड़ेगा।

हरविंदर सोनी ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिद्धू कांग्रेस के आतंकवाद विरोधी एजेंडे से भटकते दिखाई दे रहे हैं। सोनी ने चिंतित लहजे में कहा कि पंजाब में एक बार सिर्फ वोटबैंक की खातिर फिर काले दौर को निमंत्रण देने की तरफ हर पार्टी अग्रसर है जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि खालिस्तानी मानसिकता वाले व्यक्ति को पार्टी में जगह देकर कांग्रेस ने प्रदेश के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। सिद्धू मूसे वाले के गानो का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति जो कश्मीर को हिंदुस्तान का हिस्सा ही नहीं मानता, खालिस्तान और हिंसा का समर्थन कर देश को बांटने वाली मानसिकता रखता है, उसकी राजनीति में कोई जगह नहीं होनी चाहिए । भिंडरावाला जिसका आदर्श हो, पंजाब के हिंदू उसका नेतृत्व कभी स्वीकार नहीं करेंगे। 

सोनी ने बताया कि सिद्दू मूसे वाला कई बार सनातन धर्म का अपमान कर चुका है। हिंदू रीति-रिवाजों के विरुद्ध मूसेवाले में बयानों की चर्चा करते हुए सोनी ने बताया कि जिसे हिंदुओं के माला पकड़ने से दिक्कत है, हिंदुओं के मठों से दिक्कत है, हिंदुओं के पुजारियों से दिक्कत है, हिंदू भी उसकी पंजाब की राजनीति में शमूलियत को स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के बीते काले दौर को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस सहित सभी पार्टियां ऐसे व्यक्तियों को अपने संगठन में शामिल कर पंजाब को अंधकार की तरफ धकेल रही है। उन्होंने बताया कि मूसेवाले अपने हर गाने में हिंसा का महिमा मंडन करता रहा है,खालिस्तान का समर्थन करता है और ऐसे लोगो की राजनीति में शमूलियत पंजाब के लिए विनाशकारी साबित होगी।








Live TV

-->

Loading ...