Shruti Haasan

तेलुगू वर्जन की इस वेब सीरीज में दिखेंगी श्रुति हासन

वैब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा अडवानी ने दमदार रोल निभाकर दर्शकों के बीच सनसनी मचा दी थी। हिंदी में जबरदस्त पॉपुलर होने के बाद अब इसका तेलुगू वर्जन बनाया जा रहा है। श्रुति हासन इसमें कियारा वाला किरदार निभाएंगी। श्रुति का किरदार एक ऐसी पत्नी का होगा जो अपने पति से रोमांस करके संतुष्ट नहीं है। कहा जा रहा है कि इस वैब सीरीज के अत्यंत बोल्ड रोल में श्रुति ने बेहद धांसू परफॉर्मैंस दी है।

‘लस्ट स्टोरीज’ के तेलुगू वर्जन को संकल्प रेड्डी तरुण भास्कर और नंदिनी रेड्डी ने डायरैक्ट किया है। लगता है कि इन तीनों डायरैक्टर्स ने श्रुति हासन को इस सीरीज के साथ बोल्ड किक देने का प्लान किया है। ‘बहन होगी तेरी’ (2०17) के बाद लंबे वक्त तक पर्दे से गायब रहने के बाद श्रुति हासन ‘यारा’ (2०2०) और ‘द पॉवर’ (2०21) में नजर आई थीं। हाल ही में उन्होंने रवि तेजा के साथ ‘क्रैक’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। निर्देशक नाग अश्विन निर्माता रोनी स्क्रूवाला और आशी दुआ ‘लस्ट स्टोरीज’ के तेलुगू वर्जन में दिखेंगी श्रुति हासन के लिए वैब सीरीज बना रहे हैं जिसे नैटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा।

 इस सीरीज के पहले शैडयूल की शूटिंग हाल ही में उन्होंने हैदराबाद में पूरी की। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस वैब सीरीज में श्रुति मुख्य किरदार में नजर आएंगी। श्रुति के अलावा कई बड़े सितारे लाइन अप में हैं लेकिन फिलहाल नामों का खुलासा नहीं हो सका है। उम्मीद की जा रही है कि नैटफ्लिक्स की यह एथोलॉजी, अमेजॉन प्राइम के लिए कड़ी चुनौती साबित हो सकती है। कमल हासन और बॉलीवुड अभिनेत्री सारिका की बेटी श्रुति हासन ने करियर की शुरुआत वर्ष 2००० में अपने पिता द्वारा निर्देशित ‘हे राम’ की एक बहुत छोटी भूमिका के साथ की थी।

इमरान खान के अपोजिट ‘लक’ में वह पहली बार नायिका के तौर पर आर्इं। ‘लक’ के काफी अर्से बाद श्रुति मधुर भंडारकर की ‘दिल तो बच्चा है जी’ में नजर आई। प्रभू देवा की ‘रमैया वस्तावइया’ में श्रुति के अपोजिट टिप्स कंपनी के मालिक रमेश तोरानी के बेटे गिरीश कुमार हीरो थे। श्रुति हासन की ‘डी.डे.’ (2०13) में एक वेश्या के किरदार में बड़े कमाल की अदाकारी प्रस्तुत करते हुए न्याय करने की पूरी कोशिश की। बॉलीवुड के साथ ही साथ श्रुति हासन तमिल और तेलुगू फिल्मों की ख्याति प्राप्त एक्ट्रैस रही हैं लेकिन अब लगता है कि वह फिल्मों से अधिक वैब सीरीज में व्यस्त होती जा रही हैं।

Live TV

-->

Loading ...