Shraddha Kapoor, Ranbir Kapoor, श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने पोस्ट शेयर कर कहा- ऐसे लोगों की बढ़ाई जाए सजा, जो...

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बेजुबान जानवरों की मदद के लिए आगे आई हैं। उन्होंने लोगों से जानवरों को नुकसान पहुंचाने वालों पर जुर्माना लगाने के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है। 



एक पशु प्रेमी होने के नाते श्रद्धा ने उनके हित में आवाज उठाई है। जानवरों संग दुर्व्यवहार करने वालों पर इस वक्त 50 रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है, जो श्रद्धा के मुताबिक पर्याप्त नहीं है। अभिनेत्री ने एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है, ‘‘पशु क्रूरता के खिलाफ सजा को बढ़ाए। केवल हम ही इन बेजुबानों की आवाज बन सकते हैं। कृपया इस याचिका पर हस्ताक्षर करें।’’

श्रद्धा अपने इन्हीं नेक कामों के लिए जानी जाती हैं, जिसके चलते हाल ही में उनके प्रशंसकों ने उन्हें ‘लव फॉर वॉयसलेस’ का टैग दिया था। श्रद्धा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई स्टोरी को उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ का भी समर्थन मिला है। उन्होंने दिशा पटानी के साथ लोगों से इस नेक काम के लिए खड़े होने के लिए आग्रह किया है। अभिनय की बात करें, तो वह हाल ही में घोषित फिल्म ‘नागिन’ के अलावा रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Live TV

-->

Loading ...