Shilpa Shetty Raj Kundra Bollywood News Entertainment News

राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने पर शिल्पा ने किया ये पोस्ट, बोलीं- जिंदगी में हमेशा आएंगे ऐसे पल...

कारोबारी राज कुंद्रा मंगलवार को मुंबई की जेल से बाहर आ गए। अश्लील फिल्म मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी कुंद्रा को एक दिन पहले ही मजिस्ट्रेट की अदालत ने जमानत दी थी। जेल के एक अधिकारी ने बताया कि कुंद्रा को पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे के बाद आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसबी भाजीपाले ने 50,000 रुपये का मुचलका भरने पर सोमवार को कुंद्रा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली थी।
 
कुंद्रा के सहयोगी और सह-आरोपी रयान थोर्पे को भी अदालत ने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने के मामले में जमानत दे दी थी। कुंद्रा के साथ थोर्पे को भी 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा (46) को न्यायिक हिरासत में मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील चित्रण (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया था।
 
शिल्पा ने पोस्ट में कही ये बात

पति कुंद्रा के रिहा होने के बाद शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने पॉजिटिविटी की बात लिखी है। शिल्पा अपनी योगा करते हुए तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा- आपकी जिंदगी में हमेशा ऐसे पल आएंगे जो आपको नीचे धकेलेंगे, ऐसे वक्त में मुझे यकीन है कि जब आप सात बार गिरते हैं। ऐसे में आप खुद को इतना स्ट्रॉन्ग बना लेते हैं कि 8वीं बार खुद खड़े होते हैं। 

  
इसके आगे शिल्पा ने लिखते हुए कहा कि आपकी जिंदगी के सबसे कठिन पलों में इस वक्त को ढेर सारी हिम्मत, ताकत, धैर्य, इच्छा शक्ति की जरूरत होगी। ''लेकिन जिंदगी की इस सफर में ये खूबियां आपको और ज्यादा मजबूत करेंगी। हर बार जब आप वापस उठेंगे, तब आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए वापस आएंगे।

Live TV

-->

Loading ...