punjab news, Vicky Middukhera, Lawrence Bishnoi

मिडुखेड़ा केसः लॉरेंस के बाद शार्प शूटर संपत ने दी चेतावनी- ‘एक के बदले 4 मारकर लेंगे मौत का बदला’

मोहाली: युवा अकाली दल के वरिष्ठ नेता विक्रमजीत कुलार उर्फ ​​'विक्की मिडुखेड़ा' केस में लॉरेंस बिश्नोई के बाद उनके करीबी व शार्प शूटर संपत नेहरा ने भी पोस्ट डालकर बदला लेने की चेतावनी दे डाली है। संपत इस समय जेल में बंद है। सोशल मीडिया पर जो पोस्ट डाली है, उसमें लिखा है कि तेरी मौत का बदला... एक के बदले 4 मारकर लेंगे। पोस्ट संपत के अकाऊंट से शेयर की गई है। पोस्ट विक्की मिडुखेड़ा, जय बलकारी, सोपू, काला जठेड़ी व भोला शूटर को भी टैग की गई है। इसके साथ विक्की के साथ लॉरेंस बिश्नोई की एक फंक्शन की तस्वीर भी डाली गई है। 

बता दें कि, मोहाली के सेक्टर-71 में दिन-दिहाड़े यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडुखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विक्की प्रापर्टी डीलर दफ्तर के बाहर खड़ा था कि तभी आई-20 कार में आए अज्ञात युवकों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। इस दौरान 25 गोलियां चलाईं गईं, जिसमें से विक्की को 12 गोलियां लगी। वहीं विक्की मिडुखेड़ा की मौत के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या के जिम्मेदार लोगों की धमकी दी है। 

लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए धमकी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा- राम-राम सब भाइयों को, कल हमारे भाई विक्की मिडुखेड़ा हम सबको छोड़ कर चले गए। भाई तुम्हारी कमी कभी पूरी नहीं होगी। भाई का हमारे अपराधों से कुछ लेना-देना नहीं था। जिस किसी ने भी भाई के बारे में सुना होगा वो अच्छा ही सुना होगा। ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा, बस अब करके दिखाएंगे। रही बाकी की बात जो भी भाई की हत्या का जिम्मेदार है वो अपनी मौत के लिए तैयारी कर ले। इसका रिजल्ट थोड़े दिनों में ही मिल जाएगा।

Live TV

-->

Loading ...