#ShamitaShetty #DevoleenaBhattacharjee #BB15 #entertainmentnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTV

Devoleena Bhattacharjee संग लड़ाई के बाद बेहोश हुई Shamita Shetty, छोड़ा शो

बिग बॉस 15 में जब से देवोलीना भट्टाचार्जी ने एंट्री हुई है उस दिन से उनके और शमिता शेट्टी के बीच लड़ाई देखने को मिल रही हैं। प्राइज मनी के लिए हो रहे टास्क में शमिता शेट्टी और देवोलीना के बीच 'नफरत की आग' भड़कते हुए दिखी। जिसमें देवोलीना शमिता को काफी बुरा भला बोलती दिखी।लड़ाई के बीच में शमिता की हालत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गई। खबरों के मुताबिक हालत बिगड़ने की वजह से शमिता घर से बाहर हो गई थीं,  किन मेकर्स उन्हें फिर से शो में वापस ले आए हैं।

लड़ाई के दौरान देवोलीना ने शमिता से कहा कि, ' मैं तुम्हारी शेट्टीगिरी निकाल दूंगी'। शमिता ये सुनने के बाद अपना -आपा खोप देती है और झगड़ते झगड़ते वे बेहोश हो गई।  इसके साथ ही आपको बता दें करण-प्रतीक भी एक दूसरे के साथ फिजिकल होते हुए दिखाई दिए। टास्क के दौरान सबसे पहले प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और उमर रियाज आपस में भिड़ जाते हैं। करण और प्रतीक के बीच धक्का-मुक्की करते दिखाई दिए।

इतना ही नहीं देवोलीना और शमिता लड़ाई में एक दूसरे संग फिजिकल होने की कोशिश करती हैं, लेकिन घऱवाले उन्हें ऐसा करने से रोक देते हैं। लड़ाई में शमिता शेट्टी इतना ज्यादा पैनिक हो जाती हैं कि वो बेहोश हो जाती हैं। करण कुंद्रा शमिता को उठाकर मेडिकल रूम लेकर जाते हैं। शमिता को बेहोश होता देखकर रश्मि पीछे से चिल्लाती हैं। जिसके चलते बाकी घरवाले घबरा जाते हैं। 

Live TV

-->

Loading ...