IPL 2021

IPL 2021 के शेष मुकाबलों के लिए Shakib Al Hasan और Mustafizur Rahman और को NOC मिलना तय नहीं

ढाका:  बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ कर दिया है कि आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों के लिए ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देना सम्भव नहीं है। 

बीसीबी ने बताया कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों को देखते हुए उसका कार्यक्रम व्यस्त रहेगा जिस कारण खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी देना संभव नहीं है। 

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल ने एक टीवी चैनल से कहा कहा, ‘‘अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को देखते हुए खिलाड़ियों को आईपीएल में शामिल होने के लिए एनओसी देना असंभव है। मुङो नहीं लगता कि हम ऐसा कर पाएंगे। टी20 विश्व कप का आयोजन होना है, ऐसे में हर मैच महत्वपूर्ण है।’’

शाकिब आईपीएल 2021 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुस्ताफिजुर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे।  आईपीएल टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस टूर्नामेंट को स्थगित किया गया था जिसके बाद शाकिब और मुस्ताफिजुर छह मई को स्वदेश लौटे थे। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में विशेष आम बैठक में आईपीएल के शेष मुकाबले सितंबर-अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने का फैसला किया था। बांग्लादेश इस साल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की मेजबानी कर सकता है और आईपीएल की तारीखों से इन सीरीज का टकराव हो सकता है। 

Live TV

-->

Loading ...