70s Bell Bottom Fashion, Stylish Look

फिर से छाया 70वीं सदी का Bell Bottom फैशन, दिखेंगी Stylish

एक समय था जब बेल बॉटम का फैशन का हर तरफ बोलबाला था। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि उस समय में हीरोइनें भी बेल बॉटम पहनकर बहुत ही इतराती थी। परन्तु जैसे जैसे समय बदलता गया वैसे-वैसे बेल बॉटम का फैशन पूरी तरह से खत्म हो गया और ऐसा समय आ गया जिसमें एक भी लड़की या लड़का बेल बॉटम में नहीं दिखाई देता था। लेकिन अब हम बात करेंगे आज के फैशन की जहाँ बेल बॉटम का फैशन एक बार फिर से सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है। बेल बॉटम आपको न केवल स्टाइलिश बल्कि आपको बेहद सुंदर भी दिखती हैं। आज हम आपको कुछ आसान और खास टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप भी बेल बॉटम पहनकर इस फैशन ट्रेंड का हिस्सा बन सकते हैं। 

1. नए लुक के लिए: जींस के कई शेड और डिजाइन आपने ट्राई किए होगें. लेकिन अब उनसे अगर आपका दिल भर गया हो, तो बेलबॉटम को ट्राई करें. आपको रिफ्रेश फील होगा। 

2. हल्‍के: जींस का वजन होता है. लेकिन बेलबॉटम सॉफ्ट और हल्‍के कपड़े के होते हैं आपको उन्‍हे पहनने में अच्‍छा लगेगा। जींस के कपड़ों से बने बेलबॉटम भी जींस की तरह हेवी नहीं होते हैं। 

3. हाईट अच्‍छी लगती है: बेलबॉटम पहनने के बाद कम से कम हाईट वाले की लम्‍बाई भी अचछी लगती है क्‍योंकि टांगे लम्‍बी जान पड़ती हैं. ऐसे में अगर आप बेलबॉटम पहनें तो शायद कुछ मजा आएं। 

4. सेक्‍सी: बेलबॉटम पहनने के बाद कमर और टांगों पर कसाव रहता है जिससे फिगर अच्‍छी तरह समझ में आता है और बदन सेक्‍सी लगता है। 

5. पतली लगना: बेलबॉटम की यह बात खास है कि इसे पहनने के बाद शरीर काफी पतला लगता है. छरहरे बदन पर यह काफी अच्‍छा लगता है लेकिन भारी शरीर के लोग भी इसे पहनने के बाद भद्दे नहीं लगते हैं। 

Live TV

Breaking News


Loading ...