Samsung

Samsung ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के लिए डिजाइन किया नया मॉनिटर

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने मंगलवार को वीडियो मीटिंग के लिए उपयुक्त एक नया मॉनिटर जारी किया, क्योंकि टेक दिग्गज का उद्देश्य महामारी से प्रेरित घर में रहने की प्रवृत्ति के बीच अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है।सैमसंग का नया मॉनिटर, एस40वीए, इसके डिस्प्ले के शीर्ष पर एक पॉप-अप वेबकैम और माइक्रोफोन के साथ आता है। यह उपभोक्ताओं को जरूरत पड़ने पर ही इसका उपयोग करने की अनुमति देता है, साथ ही एक बेहतर डिजाइन लुक और सुरक्षा देता है।

24 इंच का मॉनिटर, जो 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल के साथ आईपीएस डिस्प्ले पैनल के साथ आता है, एक बिल्ट-इन स्पीकर के साथ भी स्थापित किया गया है।योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, नया वेबकैम मॉनिटर उत्तरी अमेरिका, यूरोप और दक्षिण पूर्व एशिया के प्रमुख बाजारों में उपलब्ध होगा। दक्षिण कोरिया में, उत्पाद को 380,000 वॉन (324 डॉलर) में बेचा जाएगा।

सैमसंग ने कहा कि नया मॉनिटर 2 मिलियन पिक्सल के साथ एक इन्फ्रारेड कैमरा समेटे हुए है, जिसे विंडोज हैलो सर्टिफिकेशन, माइक्रोसॉफ्ट कॉर्प का चेहरा पहचानने के लिए सुरक्षा उपकरण भी मिला है, जो लोगों को पासवर्ड दर्ज किए बिना लॉगिन सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति देता है।यह उत्पाद कई आंखों की सुरक्षा और एगोर्नोमिक विशेषताओं के साथ भी आता है।

सैमसंग को उम्मीद है कि उसके नए वेबकैम मॉनिटर की मांग मजबूत होगी क्योंकि लंबे समय तक महामारी के बीच वर्क-फ्रॉम-होम और डिस्टेंस लर्निंग ज्यादा प्रचलित हो रहे हैं।मार्केट रिसर्चर इंटरनेशनल डेटा के मुताबिक, सैमसंग पिछले साल दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा पीसी मॉनिटर वेंडर था।

Live TV

Breaking News


Loading ...