Salman Khan

कोविड रिलीफ वर्कर्स को सपोर्ट करेंगे सलमान खान, लिया ये बड़ा फैसला

देशभर  में कोरोना के मामले लगातार तेजी से सामने आ रहे है। पूरे देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की मात्रा बहुत कम है।जिसके कारण देश में मौतों की गिनती बहुत अधिक बढ़ गई है। बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना के मरीजों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।बात करें सलमान खान की तो दबंग खान हमेशा मदद के लिए तैयार रहते है। कोरोना के मरीजों की देख भी सलामन ने काफी मदद की। इसी बीच सलमान ने एक बड़ा फैंसला लिया है। बता दें वह कोविड रिलीफ वर्कर्स को सपोर्ट करेंगे और ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स के लिए डोनेट करेंगे। ये सब सलमान की फिल्म राधे के 13 मई को मल्टी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुए रेवेन्यू से किया जाएगा। 

बता दें राधे थिएटर, जी पे के सभी पेड सर्विस जैसे जी प्लेक्स और भारत के लीडिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इसके साथ ही जी और सलमान खान फिल्म्स इसके अलावा एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम और पूरी मीडिया में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को भी सपोर्ट करेंगे। 

जी कंपनी के स्पोकपर्सन ने कहा, ‘हम सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन नहीं करना चाहते बल्कि एक पॉजिटिव चेंज भी लाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमारी फिल्म राधे के रिलीज से लोगों की मदद हो सके.’खबरों के मुताबिक ऐसी खबर है कि राधे सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म है। फिल्म 114 मिनट यानि कि 1 घंटा 54 मिनट में फिल्म खत्म हो जाएगी। 


Live TV

-->

Loading ...