Saharanpur SOG

Saharanpur : SOG और Police की टीमों ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 फरार

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) : शनिवार को एस.ओ.जी. और पुलिस दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि मेरठ के 2 बदमाश अभी फरार है। गिरफ्तार किए गए बदमाश पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश से लग्जरी कारों को चोरी करते थे। कुछ कारों को उत्तराखंड के देहरादून और हरिद्वार के वाहन को काट देते थे और कुछ गाड़ियों के इंजन, चेसिस नम्बर को बदलकर सस्ते दामों में बेचते थे। इस सम्बन्ध में एस.एस.पी. ने बताया कि 12 नवंबर की रात को एस.ओ.जी. और सदर बाजार थाना पुलिस ने छिदबना रोड पर चेकिंग के दौरान चोरी की 2 गाड़ियों सहित 5 आरोपियों नूरकमर, तबरेज, साजिद, राजपाल व मुजम्मिल को गिरफ्तार किया है। यह सभी बदमाश सहारनपुर के रहने वाले हैं। 

पूछताछ के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व उत्तराखंड से 15 लग्जरी गाड़िया, एक बुलोरो पिकअप, एक आयसर कैंटर, एक महिंद्रा ट्रैक्टर व 4 बाइक बरामद की है। उन्होंने बताया कि आरोपी एक्सीडेंटल गाड़ी का चेसिस और इंजन नंबर नई गाड़ी में बदलकर दूसरे राज्य में बेच देते थे। उन्होंने आगे बताया कि पकड़े गए आरोपियों के 2 साथी मेरठ के रहने वाले हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मेरठ के अफजाल उर्फ सलीम व जावेद मलिक अभी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह आरोपी चोरी के वाहन लेकर उनके चेसिस नम्बर एवं रजिस्ट्रेशन नम्बर बदलकर किसी भी पुरानी व डेमेज गाडियों के रजिस्टर्ड कागज लगाने तथा वाहनों को काटकर कबाड़ में बेचने का काम करते हैं और राजपाल उर्फ पाप्पे द्वारा चोरियों के वाहनों को लाकर अलग-अलग जगह पर पार्किंग में खड़ा कर देता था। 

Live TV

Breaking News


Loading ...