Saha and Vijay Shankar

Hyderabad को मिली हार के बाद जमकर ट्रोल हुए Saha और Vijay Shankar, देखे रिकॉर्ड

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 7वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में आखिरी समय में आरसीबी ने शानदार 6 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में शाहबाद अहमद ने एक ओवर में 3 विकेट झटके और पूरे मैच का पासा पलट कर रख दिया। ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 149 रन बनाए। जिसके जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। इस मैच में हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है। 

विजय शंकर, मनीष पांडे और ऋद्धिमान साहा अबतक हुए दोनों मैचों में सनराइजर्स हैदाबाद की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं। इन दोनों मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है। विजय शंकर ने अबतक हुए दोनों मैचों में 7.00 की औसत और 116.66 के स्ट्राइक रेट से महज 14 रन बनाए हैं। इन दोनों ही मैचों में वह एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे हैं। वहीं, मनीष पांडे ने 2 मैचों में अबतक 99.00 की औसत और 119.27 के स्ट्राइक रेट से 99 रन बनाए हैं। मनीष पांडे के शॉट सलेक्शन और धीमी बल्लेबाजी की जमकर आलोचना हुई है। वहीं, ऋद्धिमान साहा ने 2 मैचों में 4.00 की औसत और 53.33 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 8 रन बनाए हैं। ऐसे में इन तीनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। इसी के साथ विजय शंकर की ट्रोलिंग को लेकर फैन्स अंबाती रायडू को भी याद कर रहे हैं। 

दरअसल, आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर को टीम में चुना गया था। उस वक्त के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर का चयन करते हुए उन्हें 'थ्रीडी' खिलाड़ी बताया था। हालांकि, वर्ल्ड कप और उसके बाद विजय शंकर इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। वहीं, आईपीएल 2021 के दो मैचों में भी वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Live TV

-->

Loading ...