Sadhu Singh Dharmsot

Sadhu Singh Dharmsot ने ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए नाभा सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन कंसल्टेंट बेड करवाए उपलब्ध

चंडीगढ़ : पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत नाभा पहुंचकर 5 नाभा सिविल अस्पताल और 5 उप तहसील भादसों में ऑक्सीजन कंसल्टेंट बेड उपलब्ध करवाए। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार को वैक्सीन पर फटकार लगाते हुए कहा कि देश में वैक्सीन की कमी के चलते सुप्रीम कोर्ट को दखल देना चाहिए। मोदी साहब को रैलियां बंद करनी चाहिए और टीकों की कमी की भरपाई करनी चाहिए।

सुखबीर बादल द्वारा कहा गया कि कैप्टन अपनी सीट बचाने के लिए विधायक के बेटों को तहसीलदार और डीएसपी की नौकरी दे रहे थे। जिन्हें हम नौकरी दे रहे हैं, उन्होंने देश और पंजाब के लिए शहीद दिए हैं, लेकिन वे लोग हैं प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल, बिक्रम मजीठिया और हरसिमरत कौर बादल वे रहे है। उन्होंने कहा कि बादल परिवार शहीदों का अपमान कर रहा था लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह उनका सम्मान कर रहे थे। धर्मसोत ने कहा कि पंजाब में किसी को भी अवैध नौकरी नहीं दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि हम जल्द ही पंजाब में एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां मुहैया कराएंगे। नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत का तेवर दिखा रहे हैं जिस पर धर्मसोत ने कहा कि हर घर में हर तरह के लोग होते हैं लेकिन मैं किसी से कुछ नहीं कहूंगा। नवजोत सिंह सिद्धू भले आदमी हैं लेकिन जब पंजाब में बेअदबियाँ हुई तब उनका अकालियों से गठबंधन था।







Live TV

-->

Loading ...