shocked

SHOCKING ! लाश को कब्र में इस तरह देख सभी हुए हैरान

अक्सर आपने देखा होगा की सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो और तस्वीरें वायरल होती हैं। जिनपर देखा के भी यकीन करना नामुनकिन हो जाता है। ऐसा ही हैरान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कब्र में एक महिला मुस्कुराती हुई नजर आ रही है।तो आइए जानते हैं इस मामले के बारे में..  

चिली के सेंटिआगो में रहने वाली 59 साल की मायरा अलोंजो नाम की एक महिला ने जीते जी अपना अंतिम संस्कार कर डाला। इस फ्यूनरल को उनके घर में आयोजित किया गया जिसमें उनके कई रिश्तेदार शामिल हुए। मायरा कब्र में लेटी सबको देख रही थी और उसके रिश्तेदार रोते हुए वीडियो बना रहे थे।बता दें  ये शॉकिंग घटना चिली में अप्रैल के अंत में हुई। यहां कोरोना की वजह से हो रही मौतों के कारण एक महिला काफी परेशान हो गई. उसने इस महामारी में अपने जिन्दा रहने को सेलिब्रेट करने का फैसला किया। इसके लिए उसने अपने घर पर अपना अंतिम संस्कार करने का फैसला किया। इस फ्यूनरल में मायरा के कई रिश्तेदार शामिल हुए। इस फ्यूनरल में महिला घंटों कब्र में लेटी रही। उसके आसपास कई लोग रोते दिखे। हालांकि, कई लोग हंसते हुए इसका वीडियो बनाते भी नजर आए। 

रेंट पर लिया था कफ़न
मिली जानकारी के मुताबिक मायरा ने इस इवेंट के लिए कब्र और कफ़न किराए पर लिया था। मायरा सफ़ेद के ड्रेस में कब्र में लेटकर आई। उसने फूलों का एक ताज पहना हुआ था।इसके साथ ही उसके नाक में सफ़ेद रूई भी ठूंसी हुई थी। इस फ्यूनरल में मायरा ने करीब 63 हजार रुपए खर्च किये। फ्यूनरल में आए गेस्ट्स के नाश्ते का भी इंतजाम किया गया था। इवेंट खत्म होने के बाद महिला कब्र से उठी और अपने रिश्तेदारों को थैंक्स कहा। 


Live TV

Breaking News


Loading ...