Rhea Chakraborty Ramayana Mahabharata

फिल्मों में वापसी के लिए तैयार Rhea Chakraborty, 'महाभारत' में बनेंगी द्रौपदी

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लंबे समय तक विवादों में रहने के बाद अब फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हो चुकी हैं। खबरों के मुताबिक रिया महाभारत की द्रौपदी का किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं। महाभारत पर फिल्म बनाने को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। वहीं हर फिल्ममेकर का सपना है कि वो इस पर फिल्म बनाए, लेकिन इसमें बजट आड़े आ जाता है। वहीं महाभारत में द्रौपदी के किरदार को लेकर रिया के नाम की अटकलें लगाई जा रही हैं। 

इस बीच फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा इस बारे में तमाम नाम सामने आ रहे हैं, हालांकि आधिकारिक घोषणा किसी के भी बारे में नहीं की गई। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक महाभारत की कहानी में द्रौपदी का रोल रिया को ऑफर किया गया है। जी हां, वो द्रौपदी का किरदार करती नजर आ सकती हैं।

रिया को ऑफर किया गया किरदार 

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक ये एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट होगा। जिसमें द्रौपदी और महाभारत को लेकर एक बिलकुल अलग और हटकर कहानी दिखाई जाएगी। हालांकि इस कहानी को मॉर्डन वर्ल्ड और आज के समाज में गढ़ा जाएगा। ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है, द्रौपदी का किरदार रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया है और अभी वो इस पर विचार कर रही हैं। मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती पर अपने ही बॉयफ्रेंड और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए थे। जिसके चलते एक्ट्रेस लंबे समय तक विवादों में रहीं। 

Live TV

-->

Loading ...