Realme, Realme Dizo GoPods, Dizo GoPods Neo

Realme के DIZO ईयरबड्स की भारत में पहली सेल आज, मिलेगा 25 घंटे का बैटरी बैकअप

नई दिल्ली: रियलमी के ब्रांड डीजो ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपने दो वायरलेस ईयरबड्स रियलमी डिजो गो पोड्स और रियलमी डिजो गो पोड्स नियो लॉन्च किये हैं जो जो रियलमी बड्स एयर 2 और रियलमी बड्स Q2 के री-ब्रांडेड वर्जन हैं। दोनों ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स हैं। डिजो गो पॉड्स की डिजाइन स्टेम स्टाइल की है। रियलमी डिजो गो पोड्स और रियलमी डिजो गो पोड्स नियो में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा वाटर रेसिस्टेंस के लिए इन्हें IPX5 की रेटिंग मिली है और गेमिंग के लिए लो लैटेंसी मोड का भी सपोर्ट है।

रियलमी डिजो गो पोड्स की कीमत 3,299 रुपये है और इसे क्रीम व्हाइट और स्मोकी ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसकी बिक्री आज यानी 6 सितंबर से फ्लिपकार्ट से 2,999 रुपये में होगी। बता दें कि लॉन्चिंग ऑफर सिर्फ पहली सेल के लिए ही है, उसके बाद इसकी बिक्री 3,299 रुपये में होगी।

रियलमी डिजो गो पोड्स के साथ ANC मिलता है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि बाहरी शोर 25dB तक कम हो जाएगा। इसमें 10mm के डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है और इसके साथ सुपर लो लैटेंसी मोड है जिसका रेस्पॉन्स डिले 88ms है। रियलमी डीजो गोपॉड्स को रियलमी लिंक एप के जरिए कनेक्ट किया जा सकेगा। रियलमी डिजो गो पोड्स का चार्जिंग केस यूएसबी टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट का प्लेबैक मिलेगा। कुल बैटरी लाइफ को लेकर 25 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...