Chirag Paswan, Bihar News, Samastipur News, Prince Raj, National News

लोजपा सांसद प्रिंस राज पर रेप का केस दर्ज, चिराग पासवान का भी जिक्र

नई दिल्लीः बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पर दिल्ली पुलिस ने पार्टी के एक पदाधिकारी से बलात्कार करने और संबंधित सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘9 सितंबर को दिल्ली की एक अदालत के निर्देश पर राज के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।’’शिकायतकर्ता ने अपनी प्राथमिकी में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर सबूत छिपाने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया।

सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता लोजपा पार्टी कार्यालय में अक्सर आती-जाती रहती थी, जहां उसने सांसद राज से मिलना शुरू किया। अपनी शिकायत में, उसने आरोप लगाया कि यह घटना 2020 में उसी पार्टी कार्यालय में हुई थी, जब उसे प्रिंस राज ने बहकाया था। लोजपा सांसद ने इस कृत्य का एक अश्लील वीडियो बनाया और पीड़िता को ‘शारीरिक संबंध’ के लिए ब्लैकमेल किया। पीड़िता ने दावा किया कि उसने लोजपा प्रमुख को घटना से अवगत कराया। 

इसके बाद महिला ने मई में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और जुलाई में दिल्ली की एक अदालत का रुख किया, जिसने अब पुलिस को लोजपा सांसद प्रिंस राज और उनके चचेरे भाई चिराग पासवान के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है।

Live TV

-->

Loading ...