Ranbir Kapoor, Sourav Ganguly

रणबीर कपूर सौरव गांगुली की बायोपिक में करेंगे काम

भारत के क्रिकेटर सौरव गांगुली की जीवनी पर बायोपिक बनने की खबर सामने आ रही है। इस  प्रोजेक्ट के लिए गांगुली ने हामी भी भर दी है। खबरों के मुताबिक यह बड़े बजट की फिल्म हो सकती है। 200 से 250 करोड़ के बजट में यह फिल्म बनेगी। इस फिल्म में गांगुली का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे।   

सौरव ने खुद किया प्रोजेक्ट कन्फर्म
एक इंटरव्यू के दौरान सौरव ने कहा, "हां, मैंने बायोपिक बनाने के लिए हामी भर दी है. यह हिंदी में होगी, लेकिन मेरे लिए अभी डारेक्टर के नाम की घोषणा करना ठीक नहीं. सभी चीजें जब फाइनल हो जाएंगी तो हम इसके बारे में फैन्स को और जानकारी देंगे."

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। प्रोडक्शन हाउस भी सौरव से कई बार मिल चुका है। इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस ने लीड रोल के लिए एक्टर का नाम भी तय कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर का नाम इसके लिए प्रायॉरिटी पर हैं, लेकिन दो और एक्टर्स को इस रोल के लिए सोचा जा रहा है। हालांकि, अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है। 

इसके साथ ही आपको बता दें कुछ समय पहले नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली का ऑनस्क्रीन किरदार निभाने के लिए ऋतिक रोशन का नाम सजेस्ट किया था। इस पर पूर्व क्रिकेटर सौरव ने कहा, "लेकिन उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी. कई लोगों को ऋतिक की बॉडी पसंद है, वह अच्छे दिखते हैं, मस्कुलर हैं, लोग कहेंगे कि अरे, आपकी ऋतिक जैसी बॉडी होनी चाहिए, लेकिन ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी में आना होगा जो बहुत मुश्किल है."





Live TV

-->

Loading ...