Ramdas Athavale, honored , World Book of Records London

रामदास आठवले को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने किया सम्मानित

नई दिल्लीः रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले को कोरोना काल में समाज सेवा कार्यों के लिए वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स-लंदन नामक संस्था ने सम्मानित किया है। उनके नई दिल्ली आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में नेपाल सरकार के मंत्री राम बीर मानन्धर, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स जर्मनी के संयोजक विली जेजलर आदि की मौजूदगी में सम्मान प्रदान किया गया।

इस अवस पर केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कहा, "मैने शुरूआत में 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था। अब नो कोरोना का नारा दिया है। पहले की तुलना में दिल्ली में कोरोना के केसेज कम हो गए हैं। महाराष्ट्र जो सबसे आगे थे, वहां भी केस कम हुए हैं।"

केंद्रीय मंत्री ने देशवासियों से जीवन की सुरक्षा के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा, "अगर जीवन बचाना है तो जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएं। देश में मेड इन इंडिया कोरोना वैक्सीन आ गई है। सरकार ने बजट में वैक्सीन के लिए 35 हजार करोड़ रुपये की व्यवस्था कर सराहनीय कार्य किया है।"

मोदी सरकार के मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि दुनिया से कोरोना अब जाना चाहिए। भारत में अधिक जनसंख्या होने के बावजूद केस कम आए। देश में हर क्षेत्र के लोगों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दिया। पुलिस अफसरों ने बहुत बड़ा काम किया। डॉक्टरों ने जिंदगी की परवाह न करते हुए लाखों लोगों को जान बचाने का काम किया। इसी लिए आज संगठन की तरफ से ऐसे उल्लेखनीय कार्य करने वाले लोगों का सम्मान हो रहा है।

Live TV

-->

Loading ...