Railway employees

बरेली में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद रेलवे कर्मचारी कर पाएंगे ड्यूटी

बरेली : 'नो वैक्सीनेशन नो ड्यूटी'। बरेली जंक्शन स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने इस संबंध में अपने सभी विभागाध्यक्ष को निर्देश जारी कर 100 प्रतिशत कर्मचारियों को वैक्सीनेशन कराना है। इतना ही नहीं अपने परिवार के सदस्यों को भी वैक्सीनेशन लगवाने की रिपोर्ट रेलवे को देनी पड़ेगी। रेल में वैक्सीनेशन लगवाने को कर्मचारियों के लिए अब अधिकारियों ने नया नियम लागू करा दिया है। यदि वैक्सीनेशन नहीं लगी होगी तो कर्मचारी को ड्यूटी ज्वाइन नहीं कराई जाएगी। 

उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों को वैक्सीनेशन लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। यदि कर्मचारी कोरोना का टीका नहीं लगवाएगा तो उसको ड्यूटी नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बरेली जंक्शन पर सभी रेल विभागों में 1313 कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा मंगलवार को वार्ड 27,37 व सीबीगंज में महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में कोरोना सुरक्षा किट का वितरण किया गया। 

उन्होंने बताया कि जिले के हर वार्ड में कांग्रेस के कार्यकर्ता व पदाधिकारी जनता के बीच जाकर कोरोना मरीजों के घर तक दवा पहुंचाने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने हमेशा से देश व जनता के लिए काम किया है। जिसे पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आगे भी करते रहेंगे। इस मौके पर प्रभात गिरि गोस्वामी, विजय मौर्य, पारस शुक्ला, डा.जकीर खान, नरेश, शान्ति शर्मा, पप्पू खान, हर्षित दुबे, अमजल खान व इसरार अहमद मौजूद थे। 

Live TV

Breaking News


Loading ...