Rail Restro

रेल रेस्ट्रो एक फरवरी से 62 स्टेशनों पर सेवाएं करेगी शुरू

नयी दिल्लीः रेलवे स्टेशनों पर रेस्तराओं के खाने की सुविधा देने वाली कंपनी ‘रेल रेस्ट्रो’ लॉकडाउन के दौरान लंबे समय तक परिचालन बंद रहने के बाद एक फरवरी से सेवाएं शुरू करने वाली है। कंपनी ने रविवार को एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी।

कंपनी ने कहा कि अब वह 62 रेल स्टेशनों पर पुन: ऑनलाइन फूड डिलिवरी सेवा शुरू करने वाली है। रेल मंत्रलय ने भी शनिवार को ट्वीट कर इसकी घोषणा की। कंपनी ने रेल मंत्रलय के हवाले से कहा, ‘‘भारतीय रेल द्वारा कोविड संकट के दौरान बंद की गयी ई-कैटरिंग सेवा अब चुनिंदा स्टेशनों पर एक फरवरी से पुन: शुरू की जा रही है। सुरक्षा संबंधी सभी नियमों का पालन करते हुए यह सेवा शुरू की जायेगी। इससे यात्रियों के लिये बेहतर एवं मनपसंद खान-पान की व्यवस्था उपलब्ध होगी।’’ कंपनी ने कहा कि रेल मंत्रलय से इसकी स्वीकृति मिलने के बाद आईआरसीटीसी की ओर से चरणवार तौर पर इसकी सुविधा लोगों को दी जायेगी। पहले चरण में नयी दिल्ली, पटना, हावड़ा, विजयवाड़ा, एरनाकुलम आदि जैसे रेलवे स्टेशनों पर लोगों को इसकी सुविधा मिलेगी।

रेल रेस्ट्रो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एवं संस्थापक मनीष चंद्रा ने कहा, ह्लहम भारतीय रेलवे की ट्रेनों में यात्र करने वाले लोगों को रेस्तरां का स्वादिष्ट भोजन प्रदान करने की अपनी सेवाओं को फिर से शुरू करने से खुश और उत्साहित हैं। हम अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिये प्रतिबद्ध हैं। हम कोविड-19 संबंधी सभी एहतियातों का पालन करते हुए ग्राहकों को स्वादिष्ट खाना उपलब्ध कराने जा रहे हैं।’’

 


Live TV

Breaking News


Loading ...