Rahul Vaidya and Disha Parmar

जानिए कब एक होंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार, शुरु हुईं तैयारियां

रियल्टी शो ‘बिग बॉस 14’ के पोपुलर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य जल्द ही रियल्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नज़र आयेंगे। वह जाने से पहले राहुल वैद्य ने कहा था के वह जल्द ही अपनी शादी की डेट अन्नोउंस करेंगे। उनके फैंस इसका बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार था। आपको बता दे के अब यह इंतज़ार ख़त्म हो गया है। खबरों के मुताबिक 16 जुलाई को राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।    करीबी दोस्त और रिश्तेदार होंगे शामिल
खबर के मुताबिक राहुल और दिशा की शादी वैदिक रीति रिवाजों के मुताबिक होगी. इसके अलावा गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी. इस शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. राहुल वैद्य कहा कि मैं और दिशा दोनों चाहते हैं कि शादी में कुछ ही करीबी मेहमानों को ही बुलाया जाए.

दिशा ने कहा छोटा होगा फंक्शन
वहीं दिशा परमार ने कहा कि मुझे लगता है कि शादी एक निजी सेरेमनी होती है. ये दो लोगों और दो परिवारों के मिलन का मौका होता है. जिसमें उनके करीबी लोग ही शामिल होने चाहिए. मैं हमेशा से एक सिंपल सेरेमनी चाहती थी. मुझे खुशी है कि मेरी शादी ठीक उसी तरह हो रही है जैसे हम चाहते हैं. राहुल और दिशा फिलहाल अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

‘बिग बॉस’ में राहुल ने किया था प्रपोज
राहुल वैद्य ने दिशा परमार के बर्थडे पर ‘बिग बॉस 14’ के शो में प्रपोज किया था. इसी शो के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि वो दिशा को प्यार करते हैं. क्योंकि उन्होंने दिशा को ‘बिग बॉस’ के घर में काफी मिस किया. राहुल और दिशा ने इंस्टाग्राम पर चैटिंग के दौरान बताया था कि उनकी मुलाकात साल 2018 में हुई थी, जिसके बाद दोनों दोस्त बने. बिग बॉस के बाद दोनों को अक्सर एकसाथ स्पॉट किया गया.

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगे राहुल
बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य को काफी पसंद किया गया था. वो फर्स्ट रनर अप रहे थे. राहुल जल्द ही कलर्स के रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे. वहीं दिशा परमार ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ में दिख चुकीं हैं.


Live TV

-->

Loading ...